होमताजा खबरTic Tok: टिक टॉक से हुआ था प्यार ,अब मंदिर में रचाई...

Tic Tok: टिक टॉक से हुआ था प्यार ,अब मंदिर में रचाई प्रेमी जोड़े ने शादी

नालंदा, भले ही भारत सरकार ने चीनी एप टिकटोक (Tic Tok) पर पावंदी लगा दिया हो लेकिन इसी टिकटोक ने दो प्रेमी जोड़ों को एक कर दिया है. गौरतलब है कि झारखंड के कतरास गढ़ की रहने वाली सुमा कुमारी और नालन्दा जिले के सलेमपुर इलाके का गोलू कुमार का प्यार टिकटोक पर हुआ.

दोनों के बीच टिकटोक (Tic Tok) के सहारे ही प्यार का परवान चढ़ा. परिजनों को जब इंन दोनो के प्यार के बारे में पता चला तो शुरुआती में परिजनों ने दोनों को एक होने में रुकावट डाली. जिसके बाद दोनो प्रेमी जोड़े अपने घर से भागकर धनबाद चले गए. दोनो प्रेमी जोड़े धनबाद रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या करने का प्रयास कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: RBI: बैंकों में नहीं लौटे 2000 के सभी नोट, Reserve bank of india ने कहा अभी भी लोग दबाए बैठे हैं 10 हजार करोड़ रुपये

इसी दौरान स्थानीय यात्रियों ने दोनों को बचाकर इसकी सूचना परिजनों को दी. परिजनों ने भी दोनों के प्यार आगे झुक कर राजी खुशी से सोहसराय के सूर्य मंदिर में शादी रचा दी इस तरह से दोनों प्रेमी जोड़ों की प्यार की जीत हुई.

फिर हिंदू रीति रिवाज के हिसाब से मंदिर में शादी रचा कर परिजनों को सौंप दिया गया. परिजनों ने कहा कि हम लोगों ने इस शादी के माध्यम से लोगों को दहेज मुक्त विवाह करने का संदेश दिया है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News