Friday, May 3, 2024
होमशेयर मार्केटTop 5 Stocks: आज के दिन ये पांच पेनी शेयर बना सकते...

Top 5 Stocks: आज के दिन ये पांच पेनी शेयर बना सकते है आपका दिन, निवेश का मौका!

Top 5 Stocks- सोमवार को शेयर बाजार के कामकाज की समाप्ति कमजोरी के साथ हुई है. BSE सेंसेक्स करीब 139 अंक गिरकर 65655 के लेवल पर बंद हुआ जबकि निफ्टी 7 अंक की कमजोरी के साथ 19694 के लेवल पर बंद हुआ. निफ्टी मिड कैप 100, बीएसई स्मॉल कैप और निफ़्टी आईटी में मामूली तेजी दर्ज की गई जबकि निफ्टी बैंक गिरकर बंद हुआ. शेयर बाजार के टॉप गैनर्स की बात करें तो डिवीज लैब, भारती एयरटेल, विप्रो और एचसीएल टेक के शेयर तेजी दिखाने में शामिल थे जबकि कमजोरी दिखाने वाले शेयरों में अडानी एंटरप्राइजेज, बजाज फाइनेंस, महिंद्रा ऐंड महिंद्रा और एसबीआई लाइफ के शेयर शामिल थे.

ये भी पढ़ें: Flipkart Offer: कम दाम पर मिलेगा दमदार बैटरी और 6GB RAM वाला फोन, जल्दी करें वरना निकल जाएगा सुनहरा मौका! 

ऑटो और बैंक सेक्टर के हिसाब से शेयर बाजार के टॉप लूजर्स में शामिल रहे. सोमवार को टाटा इन्वेस्टमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड के शेयरों में 15 फ़ीसदी, एमओआईएल लिमिटेड के शेयर में 12 फीसदी, लेटेंटव्यू एनालिटिक्स के शेयर में नौ फीसदी, टेक्नो इलेक्ट्रिक के शेयर में 8 फ़ीसदी और आनंद राठी वेल्थ के शेयर में 8 फ़ीसदी की तेजी दर्ज की गई. कमजोरी दिखाने वाले शेयरों में बाल कृष्णा इंडस्ट्रीज, सोलर इंडस्ट्रीज, फ्यूचर कंज्यूमर, राजेश एक्सपोर्ट और स्पंदन स्फूर्ति आदि के शेयर शामिल थे.

उन पांच पेनी शेयरों के 

अगर आप भी आज मंगलवार को शेयर बाजार में निवेश कर कमाई करना चाहते हैं तो हम उन पांच पेनी स्टॉक्स (Top 5 Stocks) शेयरों के बारे में बता रहे हैं जिनके कामकाज में सोमवार को अपर सर्किट लगा था. उम्मीद की जा रही है कि ग्राहकों की भारी खरीदारी की वजह से मंगलवार को भी यह शेयर एक दिन में बंपर रिटर्न दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Hyundai Creta: हुंडई क्रेटा नए मॉडल के लॉन्च होने से पहले जाने इसकी खासियत, जानिए न्यू मॉडल मे क्या है खास!

आज के दिन मंगलवार के लिए टॉप 5 शेयर (top 5 shares)

  1. सोमवार को Prataap Snacks के शेयर में 20.00 फीसदी का अपर सर्किट लगा था और यह 975.75 रुपए के लेवल पर पहुंच गए थे.
  2. Talbros Auto Compont के शेयर में 19.99 फीसदी का अपर सर्किट लगा था और यह 281.85 रुपए के लेवल पर पहुंच गए थे.
  3. Artson Engineering के शेयर में 19.98फीसदी का अपर सर्किट लगा था और यह 207.75 रुपए के लेवल पर पहुंच गए थे.
  4. Tokyo Plast Intl. के शेयर में 19.70फीसदी का अपर सर्किट लगा था और यह 133.05 रुपए के लेवल पर पहुंच गए थे.
  5. Pritika Auto Industr के शेयर में 19.65फीसदी का अपर सर्किट लगा था और यह 27.64 रुपए के लेवल पर पहुंच गए थे.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular