होममनोरंजनMirzapur season 3 release update: पहले के मुकाबले इस बार होगा बड़ा...

Mirzapur season 3 release update: पहले के मुकाबले इस बार होगा बड़ा भौकाल: जानिए कब आएगी कालीन भैया की तीसरी कहानी

द भारत: नई दिल्ली, Mirzapur season 3 release update: मिर्ज़ापुर की सीरीज़ ने भौकाल और बवाल सब मचा दिया है. क़ालीन भैया का राज़, गुड्डू पंडित का बदला लेना ये सब तो मस्त था ही. मगर जो बवाल मुन्ना भैया ने काटा है वो क़सम से देखने लायक है. मुन्ना भैया ने पहले ही सीज़न में बता दिया था कि मिर्ज़ापुर की गद्दी वो लेकर रहेंगे फिर चाहें अंजाम जो हो. मुन्ना भईया को कई परतों में दिखाया गया है ‘लम्पट आदमी’ होने के साथ-साथ अपने पिता के सामने ख़ुद को साबित करने की भूख है, अपनों द्वारा कम समझा जाने का दुख है और अहंकार से भरा उनका हर क़दम.

ख़ैर, ये कहना ग़लत नहीं होगा कि मुन्ना भईया को काफ़ी पसंद किया जा रहा है. जितने दमदार वो हैं उतने ही भौकाली उनके डायलॉग्स भी. इसलिए दोनों सीज़न को मिला कर हम लाए हैं मुन्ना भैया के कुछ ख़तरनाक डायलॉग. वही मिर्जापुर 3 में नजर आने वाली गोलू गुप्ता उर्फ श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने एक इंटरव्यू दिया है. इसमें उन्होंने अपनी आगामी वेब सीरीज मिर्जापुर 3 के बारे में बात की है. उन्होंने अन्य कलाकारों के साथ अपनी दोस्ती पर भी बात की है.

श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने मिर्जापुर 3 पर बात की है

श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने पिंक विला को एक इंटरव्यू दिया है. इसमें उन्होंने मिर्जापुर 3 पर बात की है. वह कहती हैं, ‘बिना मिर्जापुर पर बात किए दिन अधूरा रहता है.’ उन्होंने वेब सीरीज के अन्य कलाकारों के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, ‘हम सब एक परिवार हैं और हमें एक या 2 हफ्ते में एक-दूसरे से मिलते रहना चाहिए. जब उनसे मिर्जापुर 3 पर पूछा गया, तब उन्होंने कहा, ‘यह अब तक का सबसे बड़ा भौकाल होगा. इसे शूट करने में काफी मजा आया.

ये भी पढ़े: जानिए भारत के सबसे अमीर और गरीब विधायक कौन है?

ये भी पढ़े: किरायेदार से हैं परेशान तो रेंट एग्रीमेंट बनवाते समय इन बातों का रखें ख़ास ध्यान

मिर्जापुर के पहले दो सीजन काफी पसंद किए गए हैं

गौरतलब है कि मिर्जापुर के पहले दो सीजन काफी पसंद किए गए हैं. श्वेता त्रिपाठी शर्मा इन दोनों ही सीजन में नजर आई थी. उनकी भूमिका को काफी पसंद किया गया है. मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी, दिवेंदु शर्मा और अली फजल जैसे कलाकारों की अहम भूमिका है. यह वेब सीरीज काफी पसंद की गई है. इसके आगामी सीजन का लोग इंतजार कर रहे हैं. यह वेब सीरीज जल्द रिलीज होनेवाली है. हाल ही में वेब सीरीज का लुक जारी किया गया था. इसमें काफी खून-खराबा भी दिखाया गया है. इसके बावजूद यह दर्शकों को काफी पसंद आई है.

श्वेता त्रिपाठी शर्मा फिल्म मसान में नजर आई थी. इसके अलावा उन्होंने हरामखोर में भी काम किया था. वह हाल ही में कंजूस-मक्खीचूस में नजर आई थी. इसमें उनके अलावा पीयूष मिश्रा, कुणाल खेमू और अन्य की अहम भूमिका थी. श्वेता त्रिपाठी शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है. वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती हैं और अपने से जुड़ी अपडेट भी देती रहती है. सोशल मीडिया पर उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. श्वेता त्रिपाठी शर्मा का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. वह बहुत मिलनसार एक्ट्रेस मानी जाती है.

पढ़िए मिर्ज़ापुर 2 के वे फेमस डायलॉग जिसने पुरे सीजन में भौकाल टाईट कर रखा था:

ख़ैर, ये कहना ग़लत नहीं होगा कि मुन्ना भईया को काफ़ी पसंद किया जा रहा है. जितने दमदार वो हैं उतने ही भौकाली उनके डायलॉग्स भी. इसलिए दोनों सीज़न को मिला कर हम लाए हैं मुन्ना भैया के कुछ ख़तरनाक डायलॉग:

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News