होममनोरंजनsex scenes: सेक्स सीन्स से भरी, ये भारतीय वेब सीरीज, जिसे आपको...

sex scenes: सेक्स सीन्स से भरी, ये भारतीय वेब सीरीज, जिसे आपको केवल अकेले में देखनी चाहिए

sex scenes: वह दौर बिता गया जब शोले जैसे 3 घंटो की फिल्मो को लोग घरो में बैठ कर बड़े आराम से देखते थे, मगर अब भारत में ही नही पूरी दुनिया में वेब सिरीज़ की मांग बढती जा रही है.

ये भी पढ़ें: MNP Rules: मोबाइल नंबर पोर्ट करना अब नहीं रहा आसान, ट्राई ने बना दिए सख्त नियम

वेब सिरीज़ ने एक तरह से बड़ी बड़ी फिल्मो को सीमित कर दिया है, अनेको फोर्मेट में वेब सिरीज़ को तैयार किया जा रहा है, यु कहे की पब्लिक डिमांड के अनुसार इसे बनाया जा रहा है, इन दिनों थ्रिलर, क्राइम, सेक्स सिंस से जुडी वेब सिरीज़ का ही जलवा है, आज हम बात करेंगे सेक्स सीन्स से जुडी वेब सिरीज़ के बारे में.

एक वेब सिरीज़ है जो समाजिक बुराइयों पर आधारित एडल्ट फिल्म आपको अल्ट बालाजी के प्लेटफार्म पर देखने को मिल जाएगी. इस शो की जो खास बात है कि इसे एडल्ट एजुकेशन की तर्ज पर बनाया गया है. इसके हर एपिसोड में अलग-अलग कहानियां दिखाई गई है जो की बहुत ही अश्लील ढंग से पेश किया गया है.

इसे उल्लू प्रोडक्शन द्वारा बनाया गया है अभी तक गंदी बात की छः सीजन आ चुकी है. इस वेब सीरीज की खास बात यह है कि जो आपको ग्रामीण रीति रिवाजों से जोड़कर, उसकी बुराइयों के साथ एक बहुत ही रोचक और अश्लील कहानी प्रस्तुत करती है.

यह वेब सीरीज आपको

एक वेब सिरीज़ है जो यह वेब सीरीज आपको एम एक्स प्लेयर के प्लेटफार्म पर मुफ्त में देखने को मिल जाएगी. नाम से ही आपको पता चल गया होगा की इस फिल्म के मुख्य किरदार कविता भाभी होगी. आपको बता दे की वास्तविक जीवन में भी फिल्म के मुख्य किरदार को निभा रहे कविता भाभी का नाम कविता ही है.

कविता भाभी हर एपिसोड में अपने नए ग्राहक से फोन पर अपने सेक्स जीवन को बतलाती है, जो आपको काफ़ी रोचक कहानी देती हैं. कविता भाभी अपनी सास को बहुत ही प्रताड़ित करती है, साथ ही अपने पति को भी वह अपने वश में रखती है. इस वेब सीरीज में आपको कविता भाभी के अंदाज आपको बहुत पसंद आएगा.

एक वेब सिरीज़ है जो इस वेब सीरीज

एक वेब सिरीज़ है जो इस वेब सीरीज में आपको एक लड़के की कहानी को दिखाया गया है. वह राइटर बनना चाहता है लेकिन कई जगह से उसे रिजेक्ट कर दिया जाता है फिर वह अपने कहानी में बहुत ही कड़क मसालेदार कहानियां ले आता है. जिसे वेब सीरीज में दिखाया गया है. इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें आपको बिहार की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी के कड़क सीन्स देखने को मिल जाएगी. बाकी हम कहानी की बात करे तो एकदम फ्लॉप है.

अगर आप सिर्फ मनोरंजन के लिए देखना चाहते हैं तो यह वेब सीरीज आपके लिए सबसे अच्छी साबित होगी. उसमें आपको काफी सेक्स सीन्स देखने को मिल जाएगी. इस वेब सीरीज को आपको एम एक्स पर देखने को मिलेगी.

sex scenes: हालंकि इस तरह के वेब सिरीज़ के निर्माता का कहना होता है कि यह एक एडल्ट वेब सिरीज़ है, मगर अब 18 वर्ष से कम उम्र के भी बच्चे इस तरह के वेब सिरीज़ देखते है. आप अपनी राय हमें नीचे मैसेज बॉक्स में लिख कर जरुर भेजे.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News