होममनोरंजनbollywood hindi news: इस फिल्म में बोले गए कुछ मोटिवेशनल डायलॉग जो...

bollywood hindi news: इस फिल्म में बोले गए कुछ मोटिवेशनल डायलॉग जो आपके जीवन में काफी बदलाव ला सकते है

bollywood hindi news: अगर आप इमरान हाशमी का नाम सुनते है, तो आपके दिमाग में सेक्स और मोहब्बत के अलावा शायद कुछ न आए. इन सब चीजों से हटकर अगर इमरान हाशमी की रियल लाइफ देखें तो हम पाते है की वह बेहद ही सच्चे और  ईमानदार अभिनेता है.

आपको जानकर हैरानी होगी की अक्सर फिल्मों में शराबी और नशा करने वाले इमरान हाशमी शराब और सिगरेट नहीं पीते हैं. इमरान हाशमी अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन्स के अलावा सबसे ज्यादा अपने गानों के लिए भी मशहूर है. उनपर फिल्माए गए हर गाना सुपरहिट हो जाता, भले ही फिल्म फ्लॉप हो जाती हो.

ये भी देंखे: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल के खिलाफ गैर जमानती वारंट! जेल जाने की आई नौबत

Top 5 Bold Web Series: ओटीटी पर “रसभरी” समेत ये टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज, जो आपको केवल अकेले में ही देखनी चाहिए

आज हम बात करेंगे इमरान हाशमी की वो फिल्मों के बारे में जिनको देख आपके भी हौसले बुलंद हो जायेगे

 Jannat

यह फिल्म 2008 में और बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया था. इस फिल्म में इमरान हाशमी एक सट्टेबाज जो क्रिकेट के खिलाड़ियों पर सट्टेबाजी लगाते हैं. इस फिल्म में बहुत से डायलॉग सबको ऊर्जा से भर देंगे.

इस फिल्म में इमरान हाशमी की कहे डायलॉग्स काफी जगह मोटिवेशनल क्लासेज में बताई जाती हैं. यह फिल्म आपको फर्श से अर्श तक के सफर का एह्सास दिलाएगा. बाकी के लिए आपको फिल्म देखनी होगी. इस फिल्म में इमरान हाशमी के बिंदास अंदाज आपको काफी पसंद आएगा. इस फिल्म में बोले गए कुछ मोटिवेशनल डायलॉग जो आपके जीवन में काफी बदलाव ला देंगे .

वो मशहुर डायलोग

जो आदमी लिमिट में रहता है वह जिंदगी भर लिमिट में ही रह जाता है.. जो हारता है वही तो जीतने का मतलब जानता है.. जेब खाली हो तभी तो सपने देखने चाहिए ताकि जब जेब भर जाए तब तुम सपनों को पूरा कर सको.. जो सोचता है वह जिंदगी भर सोचते ही रह जाता है.. मैं रास्ते बदलता नहीं हूं, रास्ते बनाता हूं.. पैसा- पैसे को खींचता है. ये मशहुर डायलोग जो काफी प्रभावशली है.

Once Upon a Time in Mumbai

2010 में आई दाऊद इब्राहिम पर बनाई गई यह फिल्म काफी सुपरहिट हुई थी. इसमें इमरान हाशमी के साथ अजय देवगन और कंगना रनौत भी थी. इस फिल्म में इमरान हाशमी के किरदार को मामूली इंसान से बड़ा इंसान बनते हुए दिखलाया गया है. इस फिल्म में बोले गए कुछ मोटिवेशनल डायलॉग जो आपके जीवन में काफी बदलाव ला देंगे.

वो मशहुर डायलोग

रास्ते की परवाह करुंगा, तो मंजिल बुरा मान जाएगी.. पहले खिलाड़ी था, अब पूरा खेल हूं.. आदमी बड़ा तब बनता है, जब बड़े लोग उससे मिलने का इंतजार करें.. अगर धंधा शांति से करना हो, तो धमाके तो करने ही पड़ेंगे.. आज का काम कल पर छोड़ोगे तो, आज बुरा मान जाएगा..

जो अपने बीते हुए कल से भागता है, वो अपनी जिंदगी की रेस कभी नहीं जीता.. जब जिंदगी एक बार मिली हो तो दोबारा क्यों सोचें.. कोई भी धंधा आदमी की हिम्मत से बड़ा नहीं होता..सच में ये मशहुर डायलोग अपने आप में काफी सकरात्मक विचार उत्पन्न कर सकते है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News