होमताजा खबरDrowning in the river: नदी में डूबने से हुई बाप-बेटे की मौत,...

Drowning in the river: नदी में डूबने से हुई बाप-बेटे की मौत, परिजनों का हुआ रो-रोकर बुरा हाल

Drowning in the river: पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां नदी में डूबने से सगे बाप और बेटे दोनों की मृत्यु हो गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा गया तथा गंगा घाट पर लोगों ने भीड़ इकट्ठा करना शुरू कर दिया.

वहीं इस मामले में गोताखोरों तथा एसडीआरएफ की टीम मृत शवो की तलाश करने में लगी हुई है. आपको बताते चलें कि घटना पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के पिरदमरिया घाट का हैं.

Drowning in the river: जहाँ गंगा नदी में नहाने के दौरान पिता-पुत्र गहरे पानी में चले गए जिसके बाद नदी में डूबने से दोनों की मौत हो गई. स्थानीय लोगो को जब इस घटना के बारे में पता चला तो तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी. हालांकि अभी तक दोनों के शवों का कुछ पता नहीं चल पाया है. घटना की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

अन्य ताजा खबरे भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को जान का खतरा है. सूत्रों के मुताबिक, मुंबई पुलिस को जानकारी मिली है कि शाहरुख को उनकी फिल्म पठान और जवान की सफलता से असंतुष्ट कुछ लोगों से जान से मारने की धमकी मिली है.

इसे देखते हुए मुंबई पुलिस में शाहरुख को Y+ सिक्योरिटी दी है. इस Y+ सिक्योरिटी के अंतर्गत 6 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर और 5 पुलिसकर्मी वेपन्स के साथ 24 घंटे शाहरुख खान के साथ रहेंगे. अब तक शाहरुख खान की सुरक्षा में मुंबई पुलिस के दो कांस्टेबल हर पल उनके साथ मौजूद रहते थे.

एडवांस्ड वेपन्स से लैस होंगे सुरक्षाकर्मी

मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के सभी पुलिस ज्यूरिक्शन को नोटिफिकेशन जारी करते हुए सभी यूनिट कमांडरों से अनुरोध किया है कि शाहरुख खान को तत्काल प्रभाव से उनकी यात्रा/ इंगेजमेंट के दौरान Y+ सिक्योरिटी दी जाए. ये सुरक्षाकर्मी MP-5 मशीन गन, AK-47 असॉल्ट राइफल और ग्लॉक पिस्तौल से लैस होंगे. पुलिस ने बताया कि खान के बंगले पर भी हर समय चार सशस्त्र पुलिसकर्मी मौजूद रहेंगे.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News