होमताजा खबरChaudhary Charan Singh: किसान नेता चौधरी चरण सिंह की जयंती समारोह 23को,...

Chaudhary Charan Singh: किसान नेता चौधरी चरण सिंह की जयंती समारोह 23को, चौसा में आयेंगे राजद प्रदेश अध्यक्ष

Chaudhary Charan Singh: चौसा. नगर पंचायत चौसा के नरबतपुर स्थित चौसा गढ़ पर आगामी 23दिसम्बर को चौधरी चरण सिंह की भव्य जयन्ती समारोह सह किसान सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा.

उक्त आशय की जानकारी देते हुए राजद के प्रखंड अध्यक्ष शिवबचन सिंह ने बताया कि चौसा गढ़ पर आयोजित होनेवाले उक्त जयंती समारोह में बतौर मुख्य अतिथि समाजवादी चिंतक, राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के अलावे सदर विधायक संजय कुमार तिवारी,

Chaudhary Charan Singh: राजपुर विधायक विश्वनाथ राम, डुमरांव विधायक अजीत कुशवाहा, करहगर विधायक विजय कुमार मंडल, पूर्व विधायक श्रीकांत पाठक, पूर्व विधायक नन्द किशोर राम आदि भाग लेंगे.

ताजा खबर से जुडी और खबरे भी पढ़ें: मुंबई पुलिस को धमकी भरा एक मेल आया है. इसमें प्रधानमंत्री और अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम को धमाके से उड़ाने की वार्निंग दी गई है. गुरुवार रात मिले इस मेल में सेंडर ने इसके बदले भारत सरकार से 500 करोड़ रुपये की मांग की है. साथ ही कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को रिहाई भी मांगी गई है. मालूम हो कि बिश्नोई दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है और नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप के कई मैच होने हैं. ईमेल में कहा गया कि आतंकी गुट ने हमलों को अंजाम देने के लिए पहले से ही अपने लोगों को तैनात कर दिया है.

राष्ट्रीय जांच एजेंसी को मिला धमकी भरा ईमेल

पुलिस के अनुसार, यह धमकी भरा मेल राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को भेजा गया जिसकी सूचना उसने मुंबई पुलिस को दी. माना जा रहा है कि यह मेल यूरोप से भेजा गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘एनआईए से हमें ईमेल मिला है. इसे लेकर हमने सभी संबंधित एजेंसियों को सतर्क कर दिया है. हमें वह ईमेल आईडी भी मिली है जिससे एनआईए को ईमेल भेजा गया था. फिलहाल हम उसका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. शुरुआती जांच में यह मेल यूरोप से भेजा गया मालूम पड़ता है.’ पुलिस अधिकारी ने कहा कि मेल में दी गई धमकी फर्जी भी मालूम पड़ती है. यह विदेशी में बैठे किसी व्यक्ति की शरारत हो सकती है। हालांकि, सभी क्रिकेट मैचों की सुरक्षा की समीक्षा की जाएगी और जरूरत पड़ी तो सिक्योरिटी बढ़ाई जा सकती है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News