होममनोरंजनBhojpuri news: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की बीवी और बेटी को...

Bhojpuri news: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की बीवी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा ये यूट्यूबर: CM से मांगी मदद

द भारत: Bhojpuri news: भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव को धमकी दी गई है. खेसारी लाल यादव ने एक यूट्यूबर गौतम सिंह पर यह आरोप लगाया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मदद मांगते हुए कहा कि ‘ये मानसिक विक्षिप्त और जहरीले इंसान पर पुलिस एक्शन ले. ये ना सिर्फ मुझे गाली दे रहा है, बल्कि मेरी बीवी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है. मुझे उम्मीद है की मुझे न्याय मिलेगी और और ऐसे जहरीले लोगों के खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी.

ये भी देंखे: Bhojpuri Hit Gana: पावर स्टार-अक्षरा सिंह का सबसे रोमांटिक नंबर, देख! आज भी मचल उठता है फैंस का मन 

Bhojpuri news: साथ ही उन्होंने लिखा है की मुझे क्या करना है इसका फैसला मैं फैंस पर छोड़ता हूं. मैं अपने फैंस के लिए ही जीता हूं. ये सारी बातें खेसारी लाल यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखी है. साथ ही उन्होंने गौतम सिंह की वो विडियो भी शेयर की है, जिसमें गौतम सिंह खेसारी लाल यादव को भला-बुरा कहते दिख रहे है.

गौतम सिंह और समर सिंह खेसारी लाल यादव पर भी कटाक्ष करते हैं.

Bhojpuri news: दरअसल, गौतम सिंह अपने सहयोगी समर सिंह के साथ अपना एक निजी यूट्यूब चैनल चलाते हैं, जिसमें वे लोग भोजपुरी में हो रहे अश्लीलता पर अपने देशी अंदाज में विरोध जाहिर करते है. इस दौरान गौतम सिंह और समर सिंह खेसारी लाल यादव पर भी कटाक्ष करते हैं.

ये भी देंखे: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल के खिलाफ गैर जमानती वारंट! जेल जाने की आई नौबत

Top 5 Bold Web Series: ओटीटी पर “रसभरी” समेत ये टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज, जो आपको केवल अकेले में ही देखनी चाहिए

इसी बीच गौतम सिंह अपने सोशल मीडिया पेज पर लाइव आकर…

इसी बीच गौतम सिंह अपने सोशल मीडिया पेज पर लाइव आकर खेसारी लाल यादव को लेकर अपशब्द किया है. इसके बाद खेसारी लाल यादव ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. साथ ही खेसारी लाल यादव ने इस पोस्ट में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार पुलिस को भी मेंशन किया है और मदद मांगी है.

खेसारी लाल यादव विवादों में आए थे

आपको बता दें कि पूर्व में भी खेसारी लाल यादव विवादों में आए थे. जब कुछ यू ट्यूब चैनल के पत्रकारों ने भोजपुरी में अश्लीलता का विरोध करना शुरू किया था. तब भी खेसारी लाल यादव ने लाइव आकर यू ट्यूबर को धमकी दिया था. अब जब एक बार फिर से गौतम सिंह ने खेसारी के प्रति ऐसा बयान दिया है तो जाहिर है ये मामला बड़ा से बड़ा बन सकता हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News