होममनोरंजनBhojpuri news: खेसारी-पवन सिंह की लड़ाई पर भड़के सांसद रवि किशन, क्यों...

Bhojpuri news: खेसारी-पवन सिंह की लड़ाई पर भड़के सांसद रवि किशन, क्यों कहा भोजपुरी इंडस्ट्री का नाश निश्चित

Bhojpuri news: भोजपुरी इंडस्ट्री के दो बड़े स्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच छिड़े विवाद को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन से अपनी राय रखी है. रवि किशन ने खेसारी और पवन सिंह को नसीहत देते हुए कहा है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के उत्थान पर ध्यान दें. वर्ना आपसी लड़ाई कहीं इस इंडस्ट्री का नाश न कर दे.

बता दें, खेसारी लाल यादव ने बिहार सरकार और बिहार पुलिस से मदद की गुहार करते हुए पवन सिंह के फैंस पर आरोप लगाया है कि पवन के फैंस उन्हें और परिवार को लगातार धमकी दे रहे हैं.

Bhojpuri news: इस लड़ाई और आपसी छिटांकशी से जग हंसाई हो रही है’ एक न्यूज चैनल से बातचीत में रवि किशन ने कहा कि भोजपुरी का बहुत बड़ा इतिहास रहा है. मैंने खुद भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ साढ़े चार सौ फिल्में की हैं. अब जो ये विवाद देख रहा हूं, यह बहुत ही दुखद है. समस्त भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए पीड़ादायक है. इस लड़ाई व आपसी छिटांकशी से जग हंसाई हो रही है. बाहर लोग इसका माखौल उड़ा रहे हैं. लोग तंज कस रहे हैं कि एक ही इंडस्ट्री होने के बावजूद आपस में इतना विवाद क्यों हो रहा है.

कलाकार की कोई बिरादरी नहीं होती’

जातिवाद को लेकर रवि किशन से कहा कि कलाकार की कोई बिरादरी नहीं होती है. उसका काम बस अपनी कला का प्रदर्शन करना है और उसी पहचान के साथ मर जाना है. इनको भी यही करना चाहिए, एकता बनाए रखना चाहिए और चुप हो जाना चाहिए. जातिवाद और इस तरह के पचड़े में पड़ेंगे, तो इंडस्ट्री को सर्वनाश होने से कोई नहीं रोक सकता है. उन्होंने कहा कि जब नाश होगा तो फिर ये पछताएंगे कि सबकुछ था, लेकिन हमने बर्बाद कर दिया है. आने वाले जनरेशन के लिए इस इंडस्ट्री को अभी 100 से 200 साल तक सरवाइव करना है.

ये भी देंखे: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल के खिलाफ गैर जमानती वारंट! जेल जाने की आई नौबत

ये भी देंखे: भोजपुरी गाना ‘राजा जी’ में Pawan Singh, Shivani Singh के साथ हुए रोमांटिक, गाने को मिले 8 मिलियन से अधिक व्यूज (Watch Video)

रवि किशन ने कहा ‘इंडस्ट्री की ग्रोथ पर फोकस करें’

मैं सीनियर होने के नाते बस यही नसीहत देना चाहूंगा कि जितने भी फैंस व ग्रुप हैं, उनको भी इस तरह लड़ाई नहीं करनी चाहिए. रवि किशन ने कहा कि लड़ाई को हेल्दी कॉम्पटीशन में बदलना चाहिए और फोकस करना चाहिए कि कैसे भोजपुरी इंडस्ट्री की ग्रोथ हो.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News