होममनोरंजनBhojpuri News: भोजपुरी के दो दिग्गज फिर पर्दे पर दिखेंगे एकसाथ: जानिए...

Bhojpuri News: भोजपुरी के दो दिग्गज फिर पर्दे पर दिखेंगे एकसाथ: जानिए कब होगी रिलीज फिल्म ‘मेरा भारत महान’

द भारत: Bhojpuri News: गोरखपुर के सांसद मेगा स्टार रवि किशन और भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर फिल्म ‘मेरा भारत महान’ में दिखेंगे.

फिल्म ‘मेरा भारत महान’

जिसको लेकर बॉक्स ऑफिस पर अभी से हलचल तेज हो गयी है. जानकारी के मुताबिक ये फिल्म 27 मई को बिहार झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पवन सिंह – सत्या, भोजपुरिया राजा, क्रेक फाइटर, वांटेड जैसी एक्शन पैक्ड फिल्म के बाद फिर से खतरनाक एक्शन में इस फिल्म में नजर आयेंगे. इसकी झलक फिल्म के ट्रेलर में भी देखने को मिला था. यह फिल्म देश के मौजूदा परिस्थितिओं पर आधारित देशभक्ति के जज्बे को और आगे बढ़ाने वाली फिल्म है. इस फिल्म में महानायक रवि किशन एक अलग अंदाज में नजर आएंगे.

ये भी देंखे: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल के खिलाफ गैर जमानती वारंट! जेल जाने की आई नौबत

ये भी देंखे: भोजपुरी गाना ‘राजा जी’ में Pawan Singh, Shivani Singh के साथ हुए रोमांटिक, गाने को मिले 8 मिलियन से अधिक व्यूज (Watch Video)

इसमें एक्शन, इमोशन, ड्रामा, गीत संगीत ऐसे हैं, जिसको देखने सुनने के बाद..

Bhojpuri News: इन दिनों भोजपुरी फिल्मों के बारे में बाते चल रही है की फिल्मे थिएटर में परफॉर्म नहीं कर पा रही उसे रवि किशन और पवन सिंह की जोड़ी वाली फिल्म ‘मेरा भारत महान’ गलत साबित करने वाली है. इसमें एक्शन, इमोशन, ड्रामा, गीत संगीत ऐसे हैं, जिसको देखने सुनने के बाद दर्शक खूब पसंद करने वाले हैं.

इस फिल्म का ट्रेलर वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यू ट्यूब चैनल से रिलीज हुआ था. इसमें एक से बढ़ कर एक डायलोग के साथ रवि किशन और पवन सिंह की अदाकारी फिल्म की ओर आकर्षित करती है. फिल्म ‘मेरा भारत महान’ में भोजपुरी इंडस्ट्री की तीन खूबसूरत एक्ट्रेसस अंजना सिंह, गरिमा परिहार और मणि भट्टाचार्य भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं. गरिमा परिहार इस फिल्म में न्यू फेस हैं, लेकिन उनकी अदाकारी किसी मंझे हुए कलाकार से कम नहीं है.

फिल्म के निर्देशक देवेन्द्र तिवारी है

फिल्म के निर्देशक देवेन्द्र तिवारी का कहना है कि फिल्म ‘मेरा भारत महान’ दो महान कलाकारों के अद्भुत संगम के साथ देशभक्ति के जज्बे को और भी पुख्ता करने वाली है. इसलिए इस फिल्म को सभी अपने दोस्तों और परिजनों के साथ थियेटर में जाकर जरुर देखें. फिल्म ‘मेरा भारत महान’ के निर्माता बिपुल सत्यजीत राय और सत्यजीत राय हैं. फिल्म का वितरण रेणु विजय फ़िल्म इंटरटेनमेंट निशांत उज्जवल कर रहे हैं. निर्देशक देवेन्द्र तिवारी है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News