होममनोरंजनBhojpuri news: भोजपुरी में पहली वेब सीरीज प्रपंच (Prapanch) का दमदार ट्रेलर...

Bhojpuri news: भोजपुरी में पहली वेब सीरीज प्रपंच (Prapanch) का दमदार ट्रेलर रिलीज, बंदूक ताने दिखे Pawan Singh

द भारत: Bhojpuri news: भोजपुरी सिनेमा ने पिछले कुछ सालों में काफी तेजी से तरक्की की है. फिर चाहें बात फिल्मों की हो या म्यूजिक वीडियो की. वैसे भोजपुरी सिनेमा लवर्स के लिये एक गुड न्यूज है. अब आप भोजपुरी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज के अलावा भोजपुरी वेब सीरीज (Bhojpuri Web Series) का लुत्फ भी उठा सकेंगे. भोजपुरी इंडस्ट्री की पहली वेब सीरीज का ट्रेलर भी सामने आ गया है.

‘प्रपंच’ ट्रेलर रिलीज

भोजपुरी फिल्मों को अच्छा रिसपॉन्स मिलने लगा. इसलिये अब भोजपुरी वेब सीरीज बनाई जाने लगीं हैं. पहले वेब शो ‘प्रपंच’ (Prapanch Trailer) का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. ट्रेलर के हिसाब से ‘प्रपंच’ डर्टी पॉलिटिक्स और कमजोर कानून व्यवस्था पर आधारित है. ‘प्रपंच’ के लीड हीरो पवन सिंह (Pawan Singh) हैं, जो कि सीरीज में एक पावरफुल रोल में दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़े: इस लड़की के कारण हुई थी पवन सिंह और खेसारी लाल में दुश्मनी, जानिए क्या है कनेक्शन?

उन्होंने जिस स्टाइल में ये डायलॉग बोला सच में दिल ही खुश हो गया.

सीरीज में पवन सिंह उपेंद्र नामक एक सीधे-साधे व्यक्ति की भूमिका निभाने वाले हैं. जो गंदी राजनीति और बकवास कानून व्यवस्था की वजह से बाद में मार-धाड़ करने पर उतारू हो जाता है. सीरीज एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है, जिसके डायलॉग भी काफी दमदार हैं. ट्रेलर में पवन सिंह कहते हैं कि ‘किसी को इतना भी नहीं छेड़ना चाहिए कि उसके सब्र का बांध टूट जाए’. उन्होंने जिस स्टाइल में ये डायलॉग बोला सच में दिल ही खुश हो गया.

Bhojpuri news: खेसारी लाल और पवन सिंह की दुश्मनी अचानक से दोस्ती में कैसे बदल गई? लगाया एक-दूसरे को गले लगाया

गजब का ट्रेलर हैं

ट्रेलर देखने के बाद सीरीज देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये सीरीज आसानी से कहां देख सकते हैं. तो टेंशन मत लीजिये. ये बताने के लिये हम हैं ना. पवन सिंह स्टारर सीरीज ‘प्रपंच’ आप चौपाल भोजपुरी ऐप पर देख सकते हैं. जो हाल ही में रिलीज हुआ है. पवन सिंह के अलावा सीरीज में सबिहा अली खान, जफर वारिस खान, शाबिया जाफरी, ब्रिज भूषण शुक्ला और विनीत विशाल भी अहम रोल निभाते दिखेंगे.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News