होममनोरंजनBhojpuri News: जानिए कौन है ये खूबसूरत मोहतरमा, जिसकी पतली कमर पर...

Bhojpuri News: जानिए कौन है ये खूबसूरत मोहतरमा, जिसकी पतली कमर पर फिसल बैठे हैं Khesari Lal Yadav

द भारत: Bhojpuri News: भोजपुरी जगत में अपने गानों और विवादों के लिए मशहूर खेसारी लाल यादव जहां बीते दिनों पवन सिंह के साथ लड़ाई के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे थे, तो वहीं आज खेसारी लाल यादव ने अपने फैंस के लिए एक नया गाना रिलीज कर दिया है.

सोशल मीडिया पर काफी दिनों से इस गाने का टीजर वायरल हो रहा था

करंट कमरिया नाम के इस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. साथ ही इस वीडियो में खेसारी लाल यादव जिस पतली कमर पर फिसलते नजर आ रहे है, वह पतली कमर किसी और की नहीं बल्कि श्वेता शर्मा की है. अपने नए गाने करंट कमरिया में खेसारी लाल यादव श्वेता शर्मा के साथ लटके झटके मारते नजर आए हैं. ऐसे में फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है. क्योंकि खेसारी लाल यादव ने शानदार भोजपुरी पर अपना गाना रिलीज़ कर दिया है.

ये भी देंखे: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल के खिलाफ गैर जमानती वारंट! जेल जाने की आई नौबत

ये भी देंखे: भोजपुरी गाना ‘राजा जी’ में Pawan Singh, Shivani Singh के साथ हुए रोमांटिक, गाने को मिले 8 मिलियन से अधिक व्यूज (Watch Video)

खेसारी लाल यादव इस गाने में श्वेता शर्मा के साथ खूब रोमांटिक होते नजर आए हैं

Bhojpuri News: भोजपुरी जगत का जाना माना नाम खेसारी लाल यादव इस गाने में श्वेता शर्मा के साथ खूब रोमांटिक होते नजर आए हैं. श्वेता शर्मा की बोल्ड अदाओं को देखकर केवल खेसारी ही नहीं बल्कि फैंस भी उनपर मर मिटे हैं. उनका दिलकश अंदाज दर्शकों का दिल धड़काने में कामयाब रहा है. खेसारी लाल यादव और श्वेता शर्मा के आइटम सॉन्ग को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं.

वहीं पर्दे के सामने वह मस्तमौला अंदाज में नजर आते हैं

देखते ही देखते खेसारी लाल यादव के गाने को 600000 से भी ज्यादा लोगों ने अपना प्यार दिया है. साथ ही 62000 लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव कूल लुक में नजर आ रहे हैं. सनग्लासेस और सोने के ब्रेसलेट पहने खेसारी एक्टर्स श्वेता शर्मा के साथ दमदार केमिस्ट्री शेयर करते दिखे हैं. असल जिंदगी में जहां खेसारी लाल यादव का शर्मिला अंदाज देखने को मिलता है. तो वहीं पर्दे के सामने वह मस्तमौला अंदाज में नजर आते हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News