होममनोरंजनShilpi Raj MMS: शिल्पी राज MMSकांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज...

Shilpi Raj MMS: शिल्पी राज MMSकांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज का भोजपुरी गाना ‘बुलेट प जीजा’ 200 मिलियन पार

द भारत: Shilpi Raj MMS: कांड से चर्चा में आई भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गाने इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. जब से शिल्पी का कथित MMS वायरल हुआ है, लोगों की शिल्पी राज के बारे में कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है. इस बीच शिल्पी राज का भोजपुरी गाना ‘बुलेट पे जीजा’ तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को अबतक 200 मिलियन से ज्यादा के व्यूज आ चुके हैं.

शिल्पी राज के गाने से लेकर वीडियो तक सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है

Shilpi Raj MMS: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गानों को दर्शक खूब पसंद करते हैं और नए गानों का इंतजार भी करते है. लेकिन अचानक से भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज के गाने की डिमांड बढ़ गई हैं. फैंस की दिलचस्पी के कारण शिल्पी राज के गाने से लेकर वीडियो तक सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है.

ये भी देंखे: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल के खिलाफ गैर जमानती वारंट! जेल जाने की आई नौबत

ये भी देंखे: भोजपुरी गाना ‘राजा जी’ में Pawan Singh, Shivani Singh के साथ हुए रोमांटिक, गाने को मिले 8 मिलियन से अधिक व्यूज (Watch Video)

‘बुलेट पे जीजा’

विनय पांडे सानू और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना ‘बुलेट पे जीजा’ 26 सितंबर को रिलीज हुआ था जिसे अभी तक करीब 21 करोड़ से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को विनय पांडे सानू और शिल्पी राज ने गाया है और बोल विमलेश उपाध्याय के हैं. बता दें कि इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर आशीष वर्मा हैं.

शिल्पी राज के गाने के व्यूज करोड़ों में आते है.

Shilpi Raj MMS: आपको बता दें कि शिल्पी राज भोजपुरी सिनेमा को काफी समय से हिट गाने देती आ रही हैं. उन्होंने खेसारीलाल यादव और पवन सिंह जैसे बड़े भोजपुरी स्टार्स के साथ काम किया है. भोजपुरी सिनेमा के शौकीन जानते ही है कि शिल्पी के गाने रिलीज के साथ ही हिट हो जाते हैं, वह एक गाना गाने के लिए तीस-चालीस हजार रुपये लेती हैं. शिल्पी राज का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री में ट्रेंडिंग सिंगर के तौर पर जाना जाता है. इनके गाने के व्यूज करोड़ों में आते है.

भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी गायिकी को लेकर कम काफी नाम कमा चुकी शिल्पी राज का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया (Shilpi Raj MMS) पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें इससे पहले भोजपुरी फिल्मों में की एक दूसरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu MMS) का अश्लील वीडियो लीक हुआ था जिसमें वह किसी युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आई थीं.

इसके बाद अब इसी फिल्म इंडस्ट्री की गायिका शिल्पी राज का प्राइवेट वीडियो भी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में है. लेकिन वीडियो वायरल होते ही शिल्पा ने लोगों से वीडियो वायरल ना करने की अपील की, लेकिन इनका गाना सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News