होममनोरंजनBhojpuri news: Khesari lal ने अपने मां-पापा के लिए खरीदी महंगी कार,...

Bhojpuri news: Khesari lal ने अपने मां-पापा के लिए खरीदी महंगी कार, स्टेयरिंग संभालते दिखे, कभी परिवार का पेट पालने के लिए बेचते थे चने

द भारत: Bhojpuri news: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) फिल्मों में एक्टिंग और गायिकी के अलावा अपने नेक काम के लिए भी जाने जाते हैं. वो सामाजिक कार्यों से जुड़े रहते हैं और लोगों की मदद करने से कभी पीछे नहीं रहते हैं.

अब वो अपने ऐसे किसी काम को लेकर चर्चा में नहीं हैं बल्कि इससे बड़े काम के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसके लिए उनके फैंस उन्हें सलाम कर रहे हैं और लोगों के दिल में उनके लिए मान और भी बढ़ गया है. दरअसल, ये मामला कुछ और नहीं बल्कि उनका माता-पिता को कीमती तोहफा देने वाला है. उन्होंने मां-बाबू जी को एक महंगी कार गिफ्ट (Khesari lal yadav gifted car) की है, जिसकी फोटो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

ये भी देंखे: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल के खिलाफ गैर जमानती वारंट! जेल जाने की आई नौबत

ये भी देंखे: भोजपुरी गाना ‘राजा जी’ में Pawan Singh, Shivani Singh के साथ हुए रोमांटिक, गाने को मिले 8 मिलियन से अधिक व्यूज (Watch Video)

Bhojpuri news: भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार बन चुके खेसारी लाल यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मां-पिता जी (Khesari lal yadav Parents) की एक फोटो शेयर की है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उनके पिता जी और मां कार में बैठी हैं. एक्टर ने उन्हें तोहफे में स्कॉर्पियो कार गिफ्ट की है.

फोटो में देखा जा सकता है कि स्टेयरिंग पर उनके बाबू जी बैठे हैं और पोज दे रहे हैं वहीं, उनके बगल वाली सीट पर मां भी बैठी हैं. दोनों लोग कैमरे की ओर देख रहे हैं. मां-बाबू को कार गिफ्ट देकर खेसारी की खुशी का ठिकाना नहीं है.

उन्होंने फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘बाबु जी और माई ला आज स्कॉर्पिओ कसाइल ह…’. उनकी इस पोस्ट नेटिजन्स और फैंस के रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहे हैं. फैंस तो उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उन्हें इस नेक काम के लिए सलाम ठोक रहे हैं.

पिता जी ने चने बेचकर किया परिवार का भरन-पोषण

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव  और उनके मां-पिता (Khesari lal yadav father) ने बेहद गरीबी के दिन देखे हैं. एक समय ऐसा था, जब उनका घर मिट्टी का बना था. चाचा के बच्चों को लेकर वो कुल सात भाई थे, जिसका भरन-पोषण उनके पिता जी चने बेचकर करते थे.

सिंगर बनने की चाहत उन्हें दिल्ली के ओखला ले गई

एक्टर के घर की ऐसी हालत थी कि उनके सात भाइयों में एक ही कपड़ा सिलवाया जाता था, जिसे सभी मिलकर बारी-बारी पहनते थे. खेसारी भी बड़े होने के बाद बीएसएफ में भर्ती हो गए थे, लेकिन सिंगर (Khesari lal yadav Struggle) बनने की चाहत उन्हें दिल्ली के ओखला ले गई, जहां उन्होंने लिट्टी-चोखा तक पत्नी के साथ बेचा. यहां रहकर पैसे इकट्ठा करके उन्होंने एलबम गाए, जिसमें पहले तो वो फ्लॉप हुआ फिर एक हिट हो गया और उनकी किस्मत रातों रात चमक गई. आज एक्टर इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार हैं, और उनके गाने कइयों दिनों तक ट्रेंड करते हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News