होममनोरंजनBhojpuri Song: ब्लैक साड़ी में हर्षिका पूनाचा की खूबसूरती देख 'सनके' Pawan...

Bhojpuri Song: ब्लैक साड़ी में हर्षिका पूनाचा की खूबसूरती देख ‘सनके’ Pawan Singh फिर किया ताबड़तोड़ रोमांस

द भारत: Bhojpuri Song: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी पत्नी ज्योति (Pawan Singh Wife jyoti Singh) से तलाक और वेब सीरीज ‘प्रपंच’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. एक्टर की ये पहली वेब सीरीज है, जिससे उन्होंने तहलका ही मचा दिया है.

ये भी देंखे: Nirahua के सामने Anjana singh ने उतार फेका टॉवल, नजारा देख बौखलाए गए एक्टर,देख मचा गया हंगामा

वहीं, पत्नी ज्योति सिंह का तलाक और को-एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी काफी हैडलाइन्स में रहे. इसी बीच अब एक्टर का नया वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी को-एक्ट्रेस हर्षिका पूनाचा (Harshika Poonacha) को ब्लैक कलर की साड़ी में खूबसूरती को देख सनके हुए नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री का भी सिजलिंग अवतार (Harshika Poonacha Sizzling look) देखने के लिए मिल रहा है, जो आपने भी अभी तक नहीं देखा होगा.

ये भी देंखे: Bhojpuri Song Raja Ji: भोजपुरी गाना ‘राजा जी’ में Pawan Singh, Shivani Singh के साथ हुए रोमांटिक, गाने को मिले 8 मिलियन से अधिक व्यूज (Watch Video)

‘सनक जाता सईया’

आपको बता दें कि पवन सिंह का एक्ट्रेस हर्षिका पूनाचा (Harshika Poonacha in Black Saree) को ब्लैक साड़ी में देखकर सनके का मामला कोई रियल का नहीं है बल्कि ये रील का है. दरअसल, इस जोड़ी का नया म्यूजिक वीडियो ‘सनक जाता सईया’ (Bhojpuri Song Sanak Jata Saiya) रिलीज किया गया है.

रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं अभिनेत्री

इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर अपनी को-एक्ट्रेस को काली साड़ी में देखकर सनक जाते हैं और उनके साथ पलंग पर ताबड़तोड़ रोमांस करते हैं. अभिनेत्री भी एकदम रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं. दोनों स्टार्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो को देखकर तो आपको थोड़ी देर के लिए ये महसूस होगा कि दोनों का रील नहीं बल्कि रियल रोमांस है.

वीडियो ने भीषण गर्मी में इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है.

हालांकि, मामला अभी रील का है. वीडियो सॉन्ग में ऐसा सिजलिंग अवतार तो हर्षिका का पहली बार देखने के लिए मिला है. वहीं, पवन का रोमांस (Pawan Singh Romantic video) करने का ये अंदाज वीडियो में बिल्कुल अलग ही है. गाने के वीडियो ने भीषण गर्मी में इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है.

दर्शकों को पवन सिंह और हर्षिका (Pawan Singh-Harshika Poonacha Romance) की रोमांटिक केमिस्ट्री इतनी पसंद आ रही है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं. एक बार में तो मन ही नहीं बर रहा है. वीडियो के रिलीज होने से लेकर आर्टिकल को लिखे जाने तक इनके पलंग तोड़ रोमांस को ढाई लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 39 हजार से ज्यादा तो लाइक्स मिल चुके हैं.

वीडियो ने मचाई तबाही

वीडियो ने रिलीज होते ही तबाही मचा दी है. आपको बता दें कि इससे पहले इस गाने का टीजर वीडियो रिलीज किया गया था, जिसके बाद से फैंस इनके इस वीडियो सॉन्ग का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब इसके जारी होने के बाद से ही लोगों का इंतजार खत्म हो गया है.

गाना ‘सनक जाता सईया

गाना ‘सनक जाता सईया’ (Sanak Jata Saiya) के मेकिंग की बात की जाए तो इसे पवन सिंह के साथ सिंगर प्रियंका सिंह ने गाया है. दोनों की आवाज में अलग ही जादू वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं म्यूजिक साजन मिश्रा ने तैयार किया है, जो कि कमाल का है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News