होममनोरंजनBhojpuri News: Pawan Singh के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर Smriti Sinha...

Bhojpuri News: Pawan Singh के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर Smriti Sinha का बड़ा बयान, बताई अपने रिश्ते की सच्चाई

द भारत: Bhojpuri news: विवादों और कामयाबी से पवन सिंह का पुराना नाता रहा है. हाल ही में जहां पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते और खेसारी लाल यादव के साथ लड़ाई के चलते विवादों का हिस्सा बने रहे थे. तो वहीं पवन सिंह के नए गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचाते नजर आ रहे हैं.

ये भी देंखे: Nirahua के सामने Anjana singh ने उतार फेका टॉवल, नजारा देख बौखलाए गए एक्टर,देख मचा गया हंगामा

बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर पवन सिंह और स्मृति सिन्हा के रिलेशनशिप की खबरें भोजपुरी गलियारों में उड़ रही थी. तो वहीं पहली दफा स्मृति सिन्हा ने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए सारी अफवाहों को झूठा करार कर दिया है. जी हां हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में स्मृति सिन्हा ने जो कहा उसे सुन आप भी सच्चाई से रूबरू हो जाएंगे.

स्मृति सिन्हा ने इंटरव्यू में कहा

मैं इस इंडस्ट्री में ना तो मैं नई हूं, और ना तो पवन सिंह नए हैं. और ना ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी हीरोइन के साथ उसके एक्टर के साथ नाम जोड़ रहा हो.. ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि कोई हीरोइन किसी एक्टर के साथ बैक टू बैक काम कर रही हो. इससे पहले भी पवन सिंह अपनी कई एक्ट्रेसेस के साथ बैक टू बैक गाने लेते आए हैं. अभी पवन सिंह जी के तलाक का जो भी चल रहा है, उसमें मुझे उनके साथ जानबूझकर जोड़ा जा रहा है.

ये भी देंखे: Bhojpuri Song Raja Ji: भोजपुरी गाना ‘राजा जी’ में Pawan Singh, Shivani Singh के साथ हुए रोमांटिक, गाने को मिले 8 मिलियन से अधिक व्यूज (Watch Video)

स्मृति सिन्हा ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा

Bhojpuri news: पवन जी के तलाक का जो प्रोसेस है वह पिछले 2 साल से चल रहा है. लेकिन इस बात पर ध्यान दीजिए कि मैंने उनके साथ 5 महीने से ही काम करना शुरू किया है.

अपने को-स्टार की तारीफ के पुल बांधते हुए स्मृति सिन्हा ने पवन सिंह के बारे में कहा कि- पवन सिंह का स्टारडम  कुछ ऐसा है कि वह किसी को आंख भरकर देख लें तो वह भी न्यूज़ बन जाती है. ऐसे में इन उड़ रही अफवाहों का हम कुछ नहीं कर सकते. स्मृति सिन्हा ने कहा कि हम दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं, और हम एक दूसरे पर विश्वास करते हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News