होममनोरंजनAmrapali Dubey Net Worth: भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे कमाई में बॉलीवुड से...

Amrapali Dubey Net Worth: भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे कमाई में बॉलीवुड से पीछे नहीं, कुल इतनी है संपत्ति? आलीशान घर और कई महंगी गाड़ियां

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी अदाकारी से फैन्स के दिलों में अलग जगह बनाने वाली आम्रपाली ने फिल्मों से ताबड़तोड़ कमाई की है. करोड़ों की संपत्ति (Amrapali Dubey Net Worth) के साथ वे एक राजकुमारी के जैसा जीवन जीती हैं. यही नहीं उन्हें महंगी और लग्जरी कारों का भी बहुत शौक है और उनके कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू से लेकर कई कारें मौजूद हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं आम्रपाली : टीवी से शुरुआत कर Amrapali Dubey ने देखते ही देखते भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है, जिसके चलते पूरा देश उन्हें जानता -पहचानता है. भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली ने साल 2014 में डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव के साथ निरहुआ हिंदुस्तानी थी. उन्होंने अपने शुरुआत से ही दर्शकों को अपनी ओर खींचा और अपनी मेहनत के दम में भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेस में शामिल हो गईं.

25 करोड़ की संपत्ति है आम्रपाली के पास!: इंडस्ट्री में कम समय में ही बड़ी लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्रियों में आम्रपाली दुबे का नाम भी शामिल है. भोजपुरी फिल्मी कलाकारों की कमाई से संबंधित रिपोर्ट्स पर नजर दौड़ाएं तो पता चलता है भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटी क्वीन एक फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं. हालांकि, हम इसकी पुष्टि नहीं करते लेकिन एक अनुमान के मुताबिक, भोजपुरी स्टार की कुल नेटवर्थ तकरीबन 25 करोड़ रुपये के आस-पास है.

स्टेज शो और Social Media से भी कमाई: आम्रपाली दुबे बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं. वे न केवल फिल्मों बल्कि ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी मोटा पैसा छाप रही हैं. उन्हें अपने ऐड में लेने वालों की लाइन लगी रहती है, तो दूसरी ओर सोशल मीडिया के जरिए भी उनकी मोटी कमाई हो जाती है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को फैन्स खूब पसंद करते हैं. हालांकि, वे इंस्टाग्राम या फिर अन्य प्लेटफॉर्म पर अपनी फोटो पोस्ट करने का कितना चार्ज करती हैं, इसका खुलासा नहीं किया गया है. इसके साथ ही स्टेज शो के जरिए वे खूब पैसे बनाती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आम्रपाली एक शो के लिए करीब 3 से 4 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस के पास कई लग्जरी गाड़ियां: करोड़ों की नेटवर्थ के साथ आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे कमाऊ एक्ट्रेस में शामिल हैं. उन्होंने फिल्मी करियर शुरू करने के महज चार साल बाद 2019 में आलीशान फ्लैट खरीदा था, जिसकी कीमत करोड़ों में है. उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल में चार-चांद लगाता है एक्ट्रेस का शानदार कार कलेक्शन. रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें महंगी गाड़ियों का शौक है और उनके पास BMW, Range Rover और Toyota Fortuner समेत कई गाड़ियां हैं.

अरविंद अकेला के साथ फोटो वायरल: आम्रपाली दुबे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं. उनका नाम भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ जोड़ा जाता रहा है. दोनों सेलेब्रिटी की कई खबरें भी वायरल हो चुकी हैं. अब उनको लेकर जो चर्चाओं का बाजार गर्म है, उनकी वजह है सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उनका वेडिंग लुक. इसमें वे आनंद अकेला ‘कल्लू’ के साथ शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं. हालांकि, इसे किसी आने वाली फिल्म से संबंधित बताया जा रहा है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News