होममनोरंजनAmrapali Dubey की बाहों में खो गए Khesari Lal Yadav: देखें वीडियो

Amrapali Dubey की बाहों में खो गए Khesari Lal Yadav: देखें वीडियो

द भारत: Khesari Lal Yadav Amrapali Dubey Romance: भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव दुनिया में बेहद बड़ी पहचान रखते हैं. ना सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में उनका बड़ा नाम है, खेसारी लाल यादव ऐसे सिंगर है जिनके गाने सुनकर लोगों के अंदर एनर्जी आ जाती है. शादी हो या पार्टी, खेसारी लाल यादव का गाना ना बजे तो अधूरा ही समारोह लगता है और उसमें अगर आम्रपाली दुबे की खूबसूरती का तड़का लग जाए तो फिर क्या ही कहना. अपनी हसीन अदाओं से लोगों को लुभावने वाली आम्रपाली दुबे भी इन दिनों खूब चर्चा में है और वजह है उनका और खेसारी लाल यादव का वायरल सॉन्ग वीडियो.

इस समय खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक सॉन्ग वीडियो तेजी से यूट्यूब में वायरल हो रहा है. लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं और खूब ज्यादा शेयर भी कर रहे हैं. वायरल वीडियो में दोनों एक दूसरे संग रोमांस करते हुए दिख रहे है दोनों के बीच की केमिस्ट्री लाजवाब है. हमेशा की तरह अम्रपाली दुबे इस वीडियो में भी बेइंतेहा खूबसूरत लग रही है, हरे रंग का सलवार सूट पहने हुए आम्रपाली दुबे हुस्न की मलिका लग रही है. वही खेसारी लाल यादव गाने के साथ अपने डांस मूव्स दिखा रहे हैं.

यूट्यूब में अब तक इस वीडियो को 32 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं जो कि अपने आप में एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड है. बेहद कम सॉन्ग ऐसे हैं जिन्होंने 30 मिलीयन को क्रॉस किया है खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने यह कारनामा कर दिखाया है. दो लाख से ज्यादा इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं और कई सारे लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है. आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को बेहद पसंद कर रहे हैं. कई लोगों ने तो इसे निरहुआ संग आम्रपाली दुबे की जोड़ी से भी बेहतर बता दिया है. आप भी देखिए इस वायरल सॉन्ग वीडियो को और एंजॉय करिए.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News