होमपटनाJDU's Iqbal is over: अब मंत्रिमंडल विस्तार पर फैसला लेंगे तेजस्वी यादव

JDU’s Iqbal is over: अब मंत्रिमंडल विस्तार पर फैसला लेंगे तेजस्वी यादव

(JDU’s Iqbal is over) मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को समाधान यात्रा में बड़ी बात कही.उन्होंने कहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार पर निर्णय उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लेना है

यह तमाम निर्णय उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और जो सहयोगी दल के नेता हैं उनको लेना है. मुझे इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं करना है. वह लोग निर्णय करके बता देंगे. इसके बाद हम घोषणा कर देंगे.

राजद और कांग्रेस ले निर्णय

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जमुई में समाधान यात्रा पर थे. इस दौरान जब उनसे मंत्रिमंडल विस्तार के ऊपर सवाल किया गया तो नीतीश कुमार ने स्पष्ट कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार पर निर्णय उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लेना है. उन से पूछिए कि वह क्या कर रहे हैं. मंत्रिमंडल विस्तार जो होगा, उसमें आरजेडी,कांग्रेस को निर्णय लेना है कि किस-किस को मंत्री बनाना है.

नए तरह का एलाइंस बना है. उसमें उन लोगों को निर्णय लेना है कि कैसे क्या कुछ करना है. वह लोग आकर मुझसे मिले थे तो मैंने बता दिया था कि आप लोग जल्द से निर्णय ले ले. सब कुछ बात हो गई है निर्णय कांग्रेस और राजद को लेना है. वह लोग आपस में मिलकर तय कर ले.

ये भी पढ़ें : Bihar Bpsc News: बिहारी मिट्टी का जलवा, बाल काटने वाले का बेटा बना अफसर!  

कांग्रेस दो सीटों की कर चुकी है मांग

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पिछले दो-तीन महीने से चर्चा चल रही है. कांग्रेस ने पिछले दिनों अपने लिए मंत्रिमंडल में दो जगहों की मांग की थी. अखिलेश प्रसाद सिंह जैसे ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बने थे. उन्होंने कहा था कि मंत्रिमंडल में 2 सीटें और चाहिए.

इसके अलावा राजद के दो मंत्री हटाए (JDU’s Iqbal is over) जा चुके हैं. वह भी जगह भरनी है. जदयू के कोटे से अभी सारी सीटें भरी हुई हैं. मंत्रिमंडल में जदयू के तरफ से एक भी नाम नहीं जाएगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि जो निर्णय लेना है. वह आरजेडी और कांग्रेस को लेना है. लोग तय करें कि आगे का वह मंत्रिमंडल विस्तार करना चाहते हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News