होमराजनीतिBihar Politics : राहुल गांधी की तुलना ओसामा बिन लादेन से तो...

Bihar Politics : राहुल गांधी की तुलना ओसामा बिन लादेन से तो नीतीश को बताया गजनी का आमिर खान, आजकल बयानों से चर्चा में सम्राट

बिहार (Bihar Politics) बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तुलना ओसामा बिन लादेन से की है. उन्होंने कहा, “एक तरफ़ राहुल गांधी हैं. राहुल गांधी आजकल ओसामा बिना लादेन की तरह दाढ़ी बढ़ाकर सोच रहे हैं कि कहीं मोदी जी की तरह प्रधानमंत्री हो जाएं.” इससे पहले नवंबर 2022 में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी की दाढ़ी की तुलना सद्दाम हुसैन से की थी.

गुजरात की एक रैली में उन्होंने कहा था कि राहुल जी आपका चेहरा ऐसा होना चाहिए, जिसमें लोगों को महात्मा गांधी दिखाई दे, सरदार पटेल दिखाई दे, लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए जिसमें सद्दाम हुसैन दिखाई दे. सद्दाम हुसैन दो दशक से ज्यादा समय तक इराक़ के शासक रहे थे, जिन्हें बग़दाद में फांसी दी गई थी. इराक़ की एक अदालत ने उन्हें मानवता के ख़िलाफ़ अपराध करने का दोषी पाया था.


ये भी पढ़ें: Ayushman Bharat Card : आयुष्मान भारत योजना को लेकर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने की बड़ी घोषणा, 70 साल से ज्यादा उम्र के सभी बुजुर्गों का होगा फ्री…


सम्राट चौधरी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा

उन्होंने कहा, “उनका कैरेक्टर समझिए. गजनी फिल्म देखे होंगे. गजनी फिल्म का हीरो आमिर खान बीच बीच में नाम भूल जाता था. वही हाल नीतीश बाबू का है. दरभंगा में उन्होंने कहा कि मैं देश का प्रधानमंत्री नीतीश कुमार. क्या नीतीश कुमार प्रधानमंत्री हैं? बताइये ये रात में सपना देखे होंगे. सपने में शपथ ले लिए होंगे. बताइये, ये मानसिक स्थिति उनकी खराब है या मेरी खराब है?”

“यहां विधानसभा के तीन-तीन सदस्य मौजूद हैं. विधानसभा में उन्होंने कहा कि जब हम देश के गृह मंत्री थे. कब थे भैया ये तो बता दीजिए? गृह मंत्री कब बने, वो रेल मंत्री थे. मेरे हिसाब से नीतीश कुमार (Bihar Politics) बीमार हैं. पिछले चुनाव में उन्होंने कहा था कि ये मेरी अंतिम चुनाव की लड़ाई है. फिर पलट गए बात से और कहते हैं कि प्रधानमंत्री बनना है.”

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News