होममनोरंजनBadan Pe Sitare Song : भोजपुरी में रीक्रियेट करने के बाद वायरल...

Badan Pe Sitare Song : भोजपुरी में रीक्रियेट करने के बाद वायरल हुआ रेट्रो स्पेशल गाना “बदन पे सितारे”: देखने के बाद देखते रह जायेंगे आप

बॉलीवुड के एक और रेट्रो स्पेशल गाना “बदन पे सितारे” (Badan Pe Sitare Song) को सारेगामा हम भोजपुरी ने भोजपुरी में रीक्रियेट किया है, जो घंटे भर में लाखों व्यूज के साथ वायरल होने लगा है.

साल 1969 में आई फिल्म प्रिंस का यह गाना भोजपुरी में भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है. यह गाना मो. रफी को समर्पित है, जिसे विजय चौहान और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. इसे सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज किया गया है.

बॉलीवुड के गानों का भोजपुरी रीक्रियेशन भोजपुरी म्यूजिक लवर्स को बेहद पसंद आ रही है. इस गाने की मेकिंग सारेगामा स्टाइल में हुई है, जो इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में सर्वाधिक लोकप्रियता हासिल कर रहा है. बात गाने “बदन पे सितारे” की कर लें तो इसका गीत – संगीत बेहद सुरीला है और यही वजह है कि लोगों को यह बेहद पसंद आ रही है.

बदन पे सितारे गाना

इस गाने को लेकर सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेस हेड बद्रीनाथ झा ना बताया कि हम अपने गानों में अक्सर कुछ न कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं. जो भोजपुरी के म्यूजिक लवर्स को भी पसंद आ रहा है. बड़े कलाकार हो या नवोदित कलाकार, प्रतिभा को उभारने और उनको मौका देने का नतीजा है कि आज सारेगामा हम भोजपुरी के सभी गाने को लोगों का आशीर्वाद मिल रहा है.

आपको बात करें कि गाना “बदन पे सितारे” (Badan Pe Sitare Song) को विजय चौहान और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. इस गाने के म्यूजिक वीडियो में कशिश सिंह हैं. गीतकार आकाश गुप्ता हैं. संगीतकार शुभम राज (SBR) हैं. ईपी सितोष यादव हैं.  कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं. डीओपी योगेश सिंह हैं. प्रोडक्शन आकाश विश्वकर्मा का  है.


ये भी पढ़ें 

  1. New Bhojpuri Song : भोजपुरी ऐक्ट्रेस सौम्या पांडे और दीपक दिलदार ने दिया हिट सॉन्ग
  2. Hum Bhojpuri ke Superstar: सारेगामा ने शुरू किया हम भोजपुरी सुपरस्टार कॉन्टेस्ट, तो घुमाइए नंबर और बनिए भोजपुरी के सुपरस्टार

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News