होममनोरंजनNamrata Malla New Sexy : नम्रता मल्ला ने भोजपुरी गाने पर बिखेरा...

Namrata Malla New Sexy : नम्रता मल्ला ने भोजपुरी गाने पर बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, वीडियो देख खुद को रोक नहीं पाएंगे आप भी…

भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला Namrata Malla New Sexy) का खूबसूरती में कोई जवाब नहीं है. यह तो मानना पड़ेगा कि आज के समय भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री भी हॉटनेस के मामले में कितनी आगे है तथा इसी के चलते ही यह सभी एक्टर्स पूरी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है. भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं. नम्रता मल्ला का फिगर देख लाखों लोगों के पसीने छूट जाते है.

कई बार की तरह इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. नम्रता इतना अच्छा डांस करती है कि अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ दे. नम्रता मल्ला बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरने के लिए जानी जाती हैं. बेली डांस (Namrata Malla New Sexy Video) करने वाली ये एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने गोरे बदन को दिखाते हुए ब्रा में जबरदस्त डांस कर रही हैं. उनकी बॉडी काएक-एक कर्व थिरक रहा है. ये देखकर फैंस की सांसें थम गई हैं. दरअसल, नम्रता मल्ला सफेद कलर की ब्रा पहनकर भोजपुरी गाने पर अपनी अदाओं का जादू चला रही है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नम्रता मल्ला (Namrata Malla New Sexy Video) ने सफेद कलर की ब्रा पहनकर अपनी अदाओं से सभी का मन मोह लिया है. वहीं उनका कातिलाना फिगर हर कोई को मदहोश कर रहा है. नम्रता मल्ला आए दिन सोशल मीडिया पर डांस वीडियो शेयर करती है. उनके सोशल अकाउंट पर लाखों की तादत में फैन फ्लाइंग है.


ये भी पढ़ें ….

  1. New Bhojpuri Song : भोजपुरी ऐक्ट्रेस सौम्या पांडे और दीपक दिलदार ने दिया हिट सॉन्ग
  2. Bhojpuri Hit Song: पसीने से भीग रही काजल राघवानी के लिए खेसारी लाल लेकर आए गर्मी में कूलर
  3. Song : निरहुआ पर उछलीं आम्रपाली, दोनों की दिखी बेहतरीन केमेस्ट्री
  4. Bhojpuri gana: Pawan Singh ने इस हसीना संग किया देसी रोमांस, इतना तड़पाया कि आंहें भरती रहीं हसीना

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News