होमपटनाJitan Ram Manjhi भाजपा में हुवे शामिल, दिल्ली में अमित शाह से...

Jitan Ram Manjhi भाजपा में हुवे शामिल, दिल्ली में अमित शाह से बातचीत के बाद लिया फैसला

महागठबंधन से नाता तोड़ने के एक सप्ताह बाद पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi )  एनडीए में शामिल हो गए. यह फैसला दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद लिया. मुलाकात के दौरान जीतन राम मांझी के बेटे और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन भी साथ थे.

जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi ) मंगलवार को ही बिहार के राज्यपाल से मिलकर नीतीश सरकार से समर्थन वापस लिया था. हम पार्टी के चार विधायक हैं. फिर मांझी अपने बेटे के साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने रवाना हो गए थे.


ये भी पढ़ें : पाचवें चरण के चुनाव प्रचार का थम गया शोर, रोहनी, चिराग समेत इन प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला कल!


 

45 मिनट तक चली चर्चा

बुधवार को मुलाकात का समय अमित शाह ने दिया था. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संतोष कुमार सुमन की अमित शाह से मुलाकात 45 मिनट तक चली है. इस दौरान केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय भी मौजूद रहे.

जीतन राम मांझी का कहना है कि वे अपनी पार्टी का विलय नहीं कर सकते थे. इसलिए बड़ा फैसला लिया. तब बेटे संतोष सुमन का इस्तीफा कराया और महागठबंधन से भी हम अलग हो गए. इस बात की चर्चा खूब है कि जीतन राम मांझी को कहीं का राज्यपाल बनाया जाएगा और उनके बेटे संतोष सुमन को गया से टिकट दिया जाए.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News