होममनोरंजनAnjana Singh Bhojpuri Song: अंजना सिंह ने किया पसीना छुड़ाने वाला रोमांस,...

Anjana Singh Bhojpuri Song: अंजना सिंह ने किया पसीना छुड़ाने वाला रोमांस, बोली लगाले तू अंग सजना

Anjana Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार रवि किशन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं ! रवि किशन ने सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बल्कि देश की कई भाषाओं में फिल्में की हैं और हर भाषा के दर्शकों ने रवि किशन को खूब प्यार दिया है ! ऐसे में रवि किशन का एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं ! इस गाने में रवि किशन के साथ भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस अंजना सिंह नजर (Anjana Singh Dance Video) आ रही हैं !

दरअसल, रवि किशन और अंजना सिंह का एक पुराना सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) खूब सुना और देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो में अंजना सिंह के साथ सुपरस्टार रवि किशन का हॉट रोमांस आपके पसीने छुड़ा देगा ! रवि किशन और अंजना सिंह के बाथरूम में रोमांस करते हुए ‘लगले तू अंग सजना’ गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर आग लगा दी है ! इस गाने में इन दोनों के बीच सुपर रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है ! इस गाने को देखकर आप कह सकते हैं कि रवि किशन और अंजना सिंह (Ravi Kishan) का ये गाना तो हिट होना ही था !

Sahara Refund Portal: 45 दिन के अंदर मिलेगा सहारा में फंसा हुवा पैसा: यहां समझिए पूरी प्रक्रिया

अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज

इस गाने के वीडियो में अंजना सिंह का हॉट लुक (Anjana Singh Bhojpuri Song) देखने को मिल रहा है. इस गाने का वीडियो आप एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज और 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं! रवि किशन (Ravi Kishan) और अंजना सिंह का यह सुपर रोमांटिक गाना ‘लगले तू अंग सजना’ सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘लव और राजनीति’ का है, जो साल 2015 में रिलीज हुई थी. इस गाने के बोल और म्यूजिक आदि सिंह ने दिए हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News