होममनोरंजनBhojpuri Song Video: अंजना सिंह की रोमांटिक अदाओं के दिवाने हुए लोग

Bhojpuri Song Video: अंजना सिंह की रोमांटिक अदाओं के दिवाने हुए लोग

Bhojpuri Song Video: अंजना सिंह सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई वीडियो अपलोड करती रहते है। जिस पर फैंस का प्यार मिलता है. भोजपुरी सिनेमा की काफी फेमस अंजना सिंह की वीडियो सोशल मीडियो पर खुब वायरल हो रही है.

इनकी वीडियो के लाखों दिवाने है. जो वीडियो पर खुब लाइक कर रहे है.भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस अंजना सिंह की एक्टिंग और डांस का कोई जवाब नहीं है.

उनकी जितनी तारीफ हो वो कम है. उनकी तस्वीरें और उनके भोजपुरी सॉन्ग फैन्स को काफी पसंद आते हैं. उनके जबरदस्त गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते रहते हैं. जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. अंजना सिंह  भोजपुरी सिनेमा की काफी फेमस और डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं. वह एक फिल्म के लिए अच्छी खासी रकम चार्ज करती हैं. एक्ट्रेस कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

इसे भी पढ़े: Sahara Refund Portal: 45 दिन के अंदर मिलेगा सहारा में फंसा हुवा पैसा: यहां समझिए पूरी प्रक्रिया

अंजना सिंह ने कई भोजपुरी स्टार्स के साथ काम किया है. वह अपने अलग अंदाज की वजह से इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना चुकी हैं. उनकी जोड़ी सुपरस्टार रवि किशन के साथ भी काफी पसंद की जाती है. उनके गाने दर्शकों के बीच धूम मचाते हैं. इन दिनों उनका एक ऐसा ही भोजपुरी गाना श्लगाले तू अंग सजनाश् तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में उनके साथ भोजपुरी स्टार रवि किशन नजर आ रहे हैं.

गाने में दोनों की जोड़ी साथ में दर्शकों को बेहद भा रही है. गाने का म्यूजिक भी बेहतरीन है. गाने में दोनों की केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. गाने में अंजना सिंह का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज की दर्शक कमेंट कर खूब तारीफ कर रहे हैं. ये गाना यूट्यूब पर 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज पा चुका है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News