होमबाजार/भावGold Price Today: सुबह होते ही सोना हुआ सस्ता, दाम धड़ाम, फटाफट...

Gold Price Today: सुबह होते ही सोना हुआ सस्ता, दाम धड़ाम, फटाफट जानें दस ग्राम का ताजा रेट

द भारत: Gold Price Today: नई दिल्ली. भारतीय सर्राफा बाजार में सोना-चांदी की कीमतों में काफी उठा-पटक देखने को मिल रही है, जिससे ग्राहकों में खरीदारी को लेकर असमंजस भी पनप रहा है. अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर कतई देर नहीं करें. सोना अपने हाई लेवल रेट से करीब 3,100 रुपये सस्ते में बिक रहा है, जो मौका आपने हाथ से निकाला तो फिर अफसोस ही होगा.

Gold Price Today: वैसे भी अब बरसात चल रही है, जिससे लोग खरीदारी में आलस कर रहे हैं लेकिन देर नहीं करें. आप आराम से सोना खरीदकर पैसों की बचत कर सकते हैं, सर्राफा जानकारों के अनुसार, आने वाले दिनों में सोने का रेट काफी बढ़ सकता है, जिसकी जल्द खरीदारी कर लें. वैसे भी गुरुवार सुबह 24 कैरेट सोने (10 ग्राम) का रेट 59,620 रुपये, जबकि 22 कैरेट का रेट 54,650 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया गया.


Sahara Refund Portal: 45 दिन के अंदर मिलेगा सहारा में फंसा हुवा पैसा: यहां समझिए पूरी प्रक्रिया


सोना खरीदारी से पहले आप देश के कुछ बड़े शहरों में रेट की जानकारी प्राप्त कर लें, जिससे फिर दिक्कत नहीं होगी. देश की राजधानी दिल्ली में 24 कैरेट (10 ग्राम) सोने का रेट 59,770 रुपये प्रति तोला दर्ज किया गया. यहां 22 कैरेट गोल्डा का भाव 54,800 रुपये प्रति दस ग्राम पर ट्रेंड करता दिखाई दिया.

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 24 कैरेट सोना 59,770 रुपये, जबकि 22 कैरेट का भाव 54,650 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया गया। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल की राजधानी मुंबई में 24 कैरेट सोने का भाव 59,620 रुपये, जबकि 22 कैरेट का दाम 54,650 रुपये प्रति दस ग्राम पर दर्ज किया गया.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News