होमराजनीतिBihar politics: कोतवाली थाना पहुंचे बीजेपी विधायक: लाठीचार्ज मामले में SSP, ASP...

Bihar politics: कोतवाली थाना पहुंचे बीजेपी विधायक: लाठीचार्ज मामले में SSP, ASP समेत कई अफसरों के खिलाफ दिया आवेदन

द भारत: Bihar politics: पटना. 13 जुलाई को हुए भाजपा के सांसद विधायक और कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. कोतवाली थाने में सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल की ओर से लिखित शिकायत देने भाजपा नेता नीरज कुमार बबलू और जीवेश मिश्रा कोतवाली थाने पहुंचे. वहां लिखित शिकायत दर्ज कराया है.

दर्ज शिकायत में पटना के एसएसपी, सिटी एसपी मध्य, एएसपी काम्या मिश्रा, एसडीओ और सहकारिता प्रसार पदाधिकारी शशि भूषण कुमार समेत अन्य तैनात प्रशासन के लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का लिखित शिकायत दर्ज कराया है.


ये भी पढ़े: Bihar politics: पुलिस लाठीचार्ज में भाजपा कार्यकर्ता की मौत: बीजेपी बोली-हत्यारी है बिहार सरकार


 

Bihar politics: क्या बोले बीजेपी नेता:

वहीं, भाजपा नेता जीवेश मिश्रा ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश सरकार निरंकुश सरकार है. भाजपा नेताओं पर बर्बरता पूर्ण तरीके से लाठीचार्ज कराया है. इस वजह से सांसद, विधायक समेत कई कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी नामजद पुलिस पदाधिकारी पर कार्रवाई करने का लिखित शिकायत दिया गया है.

पुलिस के क्लीन चिट पर सवाल

पुलिस की ओर से क्लीन चिट पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट ही नहीं आई तो किस आधार पर पुलिस ने क्लिन चिट दे दिया. इससे समझा जा सकता है कि इस पूरे मामले को लीपा पोती करने में सरकार लगी हुई है। भाजपा नेता नीरज कुमार बबलू ने बताया कि प्रशासन को लिखित में विधानसभा मार्च के लिए दिया गया था. सभी भाजपा नेता शांतिपूर्ण तरीके से गांधी मैदान होते हुए विधानसभा मार्च के लिए जा रहे थे.

Bihar politics:

लेकिन डाक बंगला चौराहे पर पहुंचते ही मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के निर्देश पर बर्बरता पूर्ण तरीके से सांसद, विधायक, महिलाओं तक को नहीं बख्शा गया और लाठीचार्ज किया गया. इससे सांसद समेत कई लोग अभी भी घायल हैं. इसको लेकर सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल की ओर से लिखित शिकायत कोतवाली थाने में दी गई है. इसे रिसीव कराया गया है. इसमें भारतीय विधान दण्ड धारा 307,324,120b/34 के तहत मामला दर्ज करते हुए कानूनी कार्रवाई की जाए.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News