होमराजनीतिNDA Meeting: विपक्षी एकता के जवाब में आज एनडीए का शक्ति-प्रदर्शन, बैठक...

NDA Meeting: विपक्षी एकता के जवाब में आज एनडीए का शक्ति-प्रदर्शन, बैठक में शामिल होंगे 38 दल

द भारत: NDA Meeting: विपक्षी दलों की एकजुटता के लिए बेंगलुरु में चल रही बैठक के जवाब में भाजपा नेत्रित्व राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की आज अहम बैठक होगी. इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दावा किया कि हमारे 38 सहयोगियों ने मंगलवार को होने वाली एनडीए बैठक में शामिल होने की पुष्टि की है.

बेंगलुरु में विपक्ष की बैठक के बीच एनडीए ने भी दम भरना शुरू कर दिया है. इसको लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान नड्डा ने दावा किया कि एनडीए के साथ कुल 38 राजनीतिक दल हैं. वहीं, विपक्ष पर हमला बोलते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनके पास नेता, नीयत और नीति कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि इन लोगों के पास फैसला लेने तक की क्षमता नहीं है. इतना ही नहीं, नड्डा ने संयुक्त विपक्ष की बैठक को फोटो खिंचवाने का मौका भर बता डाला.

आई है पारदर्शिता

NDA Meeting: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि एनडी की बैठक मंगलवार शाम को तय की गई है. हमारे 38 सहयोगियों ने एनडीए बैठक में शामिल होने की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर के तहत 28 लाख करोड़ रुपये सीधे लाभार्थियों के खाते में को बंद कर दिया है। इसके अलावा, शासन में डिजिटल उपकरणों का उपयोग बढ़ा है, जिससे पारदर्शिता आई है.ट्रांसफर किए गए हैं. हमने लगभग 4-5 लाख करोड़ रुपये की.

एनडीए आदर्श गठबंधन

नड्डा ने कहा कि बीते नौ साल में हमने पीएम मोदी का मजबूत नेतृत्व देखा है. लोगों ने इसकी तारीफ भी की है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलीरेंस बढ़ चुकी है। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने कोविड 19 मैनेजमेंट के दौरान भी एक उदाहरण सेट किया है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि एनडीए एक आदर्श गठबंधन हैं, जिसका मकसद देश
अध्यक्ष ने कहा कि एनडीए एक आदर्श गठबंधन हैं, जिसका मकसद देश की सेवा करना और इसे मजबूती देना है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News