होममनोरंजनBhojpuri news: दुश्मन से जिगरी दोस्त बने खेसारी और पवन सिंह, मैनेजर...

Bhojpuri news: दुश्मन से जिगरी दोस्त बने खेसारी और पवन सिंह, मैनेजर ने बताया इस याराने का सच

द भारत: Bhojpuri news. 17 जुलाई 2023′ का दिन भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के लिए एक ऐतिहासिक दिन बन गया. सालों पुरानी दुश्मनी भूलकर खेसारी लाल और पवन सिंह ने एक नए रिश्ते की शुरुआत की. फेमिना भोजपुरी आइकन्स अवॉर्ड के दौरान दोनों साथ मंच पर नजर आए.

Pawan singh Khesrai lal news: दोनों को साथ लाने की किसने की पहल

इन दोनों भोजपुरी स्टार्स को साथ लाने वाले रवि किशन हैं. रवि किशन की वजह से खेसारी और पवन के बीच की दूरियां खत्म हो गईं. अब जानते हैं कि बंद कमरे में खेसारी और पवन के बीच क्या बात हुई.  खेसारी-पवन के बीच क्या बात हुई? खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच का रिश्ता हमेशा ही चर्चा में रहा है.

खेसारी लाल के मैनेजर ने क्या बताया

पहले ये दोस्त थे. फिर ये दुश्मन बने और अब इनके बीच फिर यराना होता दिख रहा है. खेसारी-पवन की दोस्त हो गई है. ये बात आप तक पहुंच गई है. अब जानते हैं कि इनके बीच की वो बात जो अब तक किसी की नहीं मालूम है. खेसारी लाल के मैनेजर ने विवेक सिंह ने BFC को दिए इंटरव्यू में बंद कमरे का सीक्रेट बताया है.  विवेक बताते हैं- एक कमरे में पवन सिंह और खेसारी लाल ने काफी देर एक-दूसरे से बात की. दोनों ने कहा कि अगर आपस में कभी कुछ गलतफहमी होती है, तो एक-दूसरे को कॉल करेंगे.


ये भी पढ़े: Bhojpuri news: कट्टर दुश्मनी छोड़ Pawan Singh ने चूमा Khesari Lal का माथा, बॉन्डिंग देख झूम उठे फैंस, इस Bhojpuri स्टार ने कराई दोस्ती!


Pawan singh Khesrai lal news

कुछ भी कंफ्यूजन होने पर एक-दूसरे से दिल की बात शेयर करेंगे. कोई इनके बारे में क्या कह रहा है. इस पर ना जाकर डायरेक्ट बात की जाएगी. कितनी भी लड़ाई हो जाए, लेकिन कभी एक-दूसरे की मां के बारे में कुछ गलत नहीं कहेंगे. ना ही किसी की जाति पर कुछ कमेंट करेंगे. खेसारी लाल और पवन सिंह ने डिसाइड किया है कि अब ये लोग हर चीज को आपस में डिस्कस करके ही नतीजे पर पहुंचा करेंगे. यानी एक-दूसरे के प्रति किसी तरह की गलतफहमी पैदा नहीं होने देंगे.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News