होममनोरंजनBhojpuri news: फाइनली खत्म हुवा खेसारी लाल और पवन सिंह का झगड़ा,...

Bhojpuri news: फाइनली खत्म हुवा खेसारी लाल और पवन सिंह का झगड़ा, रवि किशन ने कराई सुलह

द भारत: Bhojpuri news. नवाबों की नगरी में रविवार रात भोजपुरी सितारों का मेला लगा. मौका था कि एक निजी अवार्ड नाइट शो का. इस दौरान जहां पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, मनोज तिवारी, रवि किशन, शारदा सिंह के गानों में दर्शक झूम उठे. वहीं दूसरी तरफ ज्यादातर कलाकारों ने यह स्वीकार किया कि भोजपुरी में बीच के दिनों में कुछ लोगों ने अश्लीलता को बढ़ावा दिया था. इससे सभी लोगों को मिलकर लड़ना होगा.


ये भी पढ़े: Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे अमीर स्टार कौन? खेसारी या पवन, जानें किसके पास कितनी है.


अवार्ड नाइट में सबसे बड़ी बात क्या रही?

Bhojpuri news. अवार्ड नाइट में सबसे बड़ी बात यह रही कि काफी सालों के बाद पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ने मंच शेयर किया. गोरखपुर के सांसद और स्टार रवि किशन ने उनके बीच की दूरी को मिटाया और दोनों ने मंच पर ही एक दूसरे को गले लगाया. इसके बाद सभी लोगों ने जिया हो बिहार के लाला गाने पर डांस भी किया.

मनोज तिवारी बोले- भोजपुरी में अच्छा और बुरा दोनों काम हो रहा

Bhojpuri news: मनोज तिवारी से जब भास्कर रिपोर्टर ने सवाल किया मौजूदा समय में भोजपुरी गानों के माध्यम से अश्लीलता फैलाई जा रही है. इसका जवाब देत हुए मनोज तिवारी ने कहा कि ऐसा नहीं है. दोनों ही अलग तरह के लोग है. यह सच है कि लोगों ने भोजपुरी को फुहड़ किया है लेकिन अच्छे गाने भी आ रहा है. हमको देखने को नजरिया बदलना होगा.

और क्या कहा मनोज तिवारी ने 

Bhojpuri news. हिंदी सिनेमा में एक ऐसी इंडस्ट्री चल रही है जो एक कमरे में तैयार हो रही है. उसको आदर्श नगर इंडस्ट्री बोला जाता है. लेकिन दोनों जगह अच्छे काम हो रहे है. अब भोजपुरी का विकास और जिम्मेदारी बड़ी हो रही. हम सबकी जिम्मेदारी है कि भोजपुरी के विकास के लिए बेहतर काम करें.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News