होममनोरंजनBhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे अमीर स्टार कौन? खेसारी या पवन,...

Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे अमीर स्टार कौन? खेसारी या पवन, जानें किसके पास कितनी है संपत्ति

द भारत: Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के लिए 16 जुलाई को एक बड़ी अच्छी खबर सामने आई. इस खबर ने पूरे भोजपुरी जगत को खूब कर दिया. फेमिना भोजपुरी आइकन्स अवॉर्ड के दौरान जो हुआ वह भोजपुरी के लिए एतिहासिक पल बन गया, क्योंकि दो सुपरस्टार के बीच विवाद का अंत हो गया. एकदम सही सुन रहे हैं आप. भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव अब एक हो गए है. ये दोनों स्टार एक दूसरे पर प्यार उमड़ रहा है.

Pawan singh Khesrai lal news: पवन सिंह की कुल संपत्ति

Bhojpuri News: पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रही हैं.  भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह हिट की गारंटी माने जाते हैं. ये दोनों स्टार कई मामले में बॉलीवुड स्टार से बहुत आगे हैं. आज इस ऑर्टिकल में हम बात करेंगे पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की संपत्ति के बारे में किसके पास कितनी संपत्ति है.


ये भी पढ़े:Bhojpuri news: भोजपुरी के दो दुश्मन Khesari Lal Yadav और Pawan Singh दोनों कैसे बने दोस्त!


Pawan singh Khesrai lal news: खेसारी लाल यादव की कुल संपत्ति

Bhojpuri News: अब बात करें खेसारी लाल यादव के संपत्ति के बारे में, तो इनके पास भी करोड़ों की संपत्ति है. रिपोर्ट्स के की मानें तो खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की कुल संपत्ति करीब 18 से 20 करोड़ रुपये है. वह एक फिल्म के लिए 50 से 60 लाख रुपये फीस लेते हैं. खेसारी के पास मुंबई और पटना में एक घर है.  भोजपुरी स्टार के पास छपरा में पैतृक गांव में पुश्तैनी जमीन भी है. खेसारी लाल यादव के पास कार में टोयोटा फॉरच्यूनर (Toyota Fortuner) है, जिसकी कीमत 25 से 30 लाख रुपये है.

Pawan singh Khesrai lal news: बॉलीवुड स्टार से कम नहीं

Bhojpuri News: भोजपुरी के पावर स्टार माने जाने वाले पवन सिंह सिंगिंग और एक्टिंग में किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. इनकी चर्चा हमेशा होती रहती है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  पवन सिंह की संपत्ति (Pawan Singh Net Worth) करीब 41 करोड़ रुपये से है. पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के महंगे कलाकार में से एक हैं. ये एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपये फीस लेते हैं. पवन सिंह केवल फिल्मों के जरिए ही नहीं, बल्कि गायिकी से भी कमाई करते हैं. माना जाता है कि वह एक गाने का 2 से 3 लाख रुपए चार्ज करते हैं. इस तरह से देखे तो पवन सिंह की सालाना कमाई 3 से 4 करोड़ रुपए होती है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News