होममनोरंजनBhojpuri Filmfare Awards: इन सितारों के नाम रहा फिल्मफेयर अवॉर्ड, पवन-खेसारी को...

Bhojpuri Filmfare Awards: इन सितारों के नाम रहा फिल्मफेयर अवॉर्ड, पवन-खेसारी को यह मिला खिताब, बाकि को क्या मिला देखें पूरी लिस्ट

द भारत: First Bhojpuri Filmfare Awards. भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में पहली बार फिल्मफेयर और फेमिना कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान कई स्टार को अवॉर्ड्स दिए गए. इस अवॉर्ड प्रोग्राम में भोजपुरी के सभी कई बड़े स्टार्स मौजूदगी रहे. भोजपुरी मनोरंजन जगत के प्रतिभाशाली सितारों ने अपने असाधारण प्रदर्शन से मंच की शोभा बढ़ाई और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. पुरस्कार समारोह में न केवल मनोरंजन जगत के दिग्गजों का जश्न मनाया गया, बल्कि उन गुमनाम नायकों को भी सम्मानित किया गया, जिन्होंने समाज में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. चलिए देखते पूरी लिस्ट, जिन्हें सम्मान मिला.

खेसारी लाल यादव को मिला एंटरटेनर ऑफ द ईयर के फिल्मफेयर अवॉर्ड

Bhojpuri news: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह को ‘मेरा भारत महान’ और काजल राघवानी को ‘चलते चलते’ के लिए आइकन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला. वहीं, प्रदीप पांडे चिंटू को ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ और यामिनी सिंह को ‘नया विवाह’ के लिए प्रमाइसिंग स्टार ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया है. भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव को एंटरटेनर ऑफ द ईयर के फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला. वहीं, इस साल की सबसे बेस्ट म्यूजिकल फिल्म की कैटेगरी में ‘आशिकी’ को अवॉर्ड मिला.


ये भी पढ़े: भोजपुरी के दो दुश्मन Khesari Lal Yadav और Pawan Singh दोनों कैसे बने दोस्त!


प्रियंका सिंह को ‘पिया जी की मुस्की’ गाने के लिए अवॉर्ड मिला

Bhojpuri news: पवन सिंह को सिंगर ऑफ द ईयर की कैटगरी में ‘हमरो उमर लग जाए’ और प्रियंका सिंह को ‘पिया जी की मुस्की’ गाने के लिए अवॉर्ड मिला. वहीं, दिनेश लाल यादव और पाखी हेगड़े को भी फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया. भोजपुरी ते सदाबहार एक्टर मनोज तिवारी को फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया. रवि किशन को जन्मदिन से एक दिन पहले अवॉर्ड मिलने से खुशी दुगनी हो गई. उन्हें भारतीय ओटीटी और सिनेमा में उत्कृष्ट कलाकार के तौर पर सम्मानित किया गया.

Bhojpuri news: इस अवॉर्ड शो कार्यक्रम में बेस्ट भोजपुरी फिल्म का पुरस्कार ‘जानवर और इंसान’ को दिया गया. बेस्ट निर्देशक का अवॉर्ड राजकुमार पांडे को फिल्म ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ के लिए दिया गया. संजय मिश्रा को प्राइड ऑफ भोजपुरी सॉइल के अवॉर्ड मिला. वहीं, शारदा सिन्हा को भोजपुरी में योगदान के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News