होममनोरंजनTop 5 Bold Web Series: ओटीटी पर "रसभरी" समेत ये टॉप 5...

Top 5 Bold Web Series: ओटीटी पर “रसभरी” समेत ये टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज, जो आपको केवल अकेले में ही देखनी चाहिए

द भारत: Top 5 Bold Web Series: परिवार के साथ नहीं देखनी चाहिए ये 5 वेब सीरीज आजकल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में और वेबसीरीज हैं, लेकिन कुछ कंटेंट ऐसे भी हैं जिन्हें परिवार के साथ नहीं देखा जा सकता क्योंकि वे 18+ हैं.

अगर आप इन वेबसीरीज को अपने परिवार के साथ देखना शुरू करेंगे तो आपको बहुत शर्मिंदगी होगी. तो आइए हम आपको बताते हैं कि Top 5 Bold Web Series कौन सी हैं जिन्हें आप परिवार के साथ नहीं देख सकते.

1. मिर्ज़ापुर

वेब सीरीज़ की दुनिया में मिर्ज़ापुर अमेज़न की सबसे लोकप्रिय सीरीज़ है. इसकी दीवानगी किसी से छुपी नहीं है. इसमें काफी बोल्ड सीन भी हैं, जिन्हें आप फैमिली के साथ बिल्कुल नहीं देख सकते.

इस सीरीज़ के अब तक कुल 2 सीज़न आ चुके हैं और तीसरा सीज़न जल्द ही रिलीज़ होने वाला है. मिर्ज़ापुर में रसिका दुग्गल ने बेहद ही जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं.


ये भी पढ़े: Mirzapur के अखंडानंद त्र‍िपाठी का एयरपोर्ट पर दिखा जलवा, जानिए कब आएगी Mirzapur season 3!


 

2. Made In Heaven (मेड इन हैवन)

मेड इन हेवन एक रोमांस ड्रामा है. इसमें रोमांस के नाम पर खूब बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं. शोभिता धूलिपाल ने इतने बोल्ड सीन दिए हैं कि आपके होश उड़ जाएंगे. ये दो वेडिंग प्लानर्स की कहानी है. इसमें पूरी श्रृंखला को बोल्ड करने के लिए कई शक्तिशाली किरदार भी चुने गए हैं.

3. चरित्रहीन

कैरेक्टरलेस अमेज़न प्राइम की सबसे बोल्ड वेब सीरीज़ है. इसकी कहानी नैना गांगुली के इर्द-गिर्द घूमती है. एक्ट्रेस की बोल्डनेस आपके पसीने छुड़ा सकती है, इसलिए इसे देखने से पहले एक ईयरफोन ले लें और इसे किसी शांत कमरे में अकेले में देखें. यह एक माँ और बेटी की कहानी है, जो कई अन्य पात्रों से जुड़ी है. कहानी शोषण और साहस से भरी है.

4. Fore More Shots Please (फॉर मोर शॉट्स प्लीज)

फॉर मोर शॉट्स प्लीज़ अमेज़न की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज़ में से एक है. इसके अब तक 2 सीज़न रिलीज़ हो चुके हैं अमेज़न की यह वेब सीरीज़ सयानी गुप्ता, मानवी गगरू, कृति कुल्हारी और गुरबानी की बोल्डनेस से भरपूर है. इस सीरीज़ में वह सब कुछ है जो आप अपने परिवार के साथ नहीं देख पाएंगे.

5. रसभरी

स्वरा भास्कर अभिनीत रास्पबेरी अमेज़ॅन की सबसे तेजी से बढ़ती वेब श्रृंखला में से एक है. यह सीरीज बोल्ड सीन्स से भरपूर है. कहानी मेरठ के एक छोटे से स्कूल में इंग्लिश टीचर शानू बंसल की है, जिनकी एंट्री से बच्चे दीवाने हो जाते हैं। उनकी बोल्डनेस लोगों को दीवाना बना देती है और हर जगह मिस शानू की बोल्डनेस के चर्चे जंगल में आग की तरह फैल जाते हैं

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News