होममनोरंजनPolitical Drama Web Series: राजनीति के दांव पेंचों से भरी ये जबरदस्त...

Political Drama Web Series: राजनीति के दांव पेंचों से भरी ये जबरदस्त वेब सीरीज, केवल मजा ही नहीं बल्कि सबक भी देती हैं

द भारत: Political Drama Web Series: कहते हैं राजनीति अच्छे अच्छों को दांव-पेंच सिखा देती है क्योंकि ये कर्म भूमि भी है धर्म भूमि भी. राजनीतिक उठा पटक से भरी कई वेब सीरीज ओटीटी पर धमाल मचा चुकी हैं जिन्हें देखने के बाद आपको सिर्फ मजा ही नहीं आएगा बल्कि ये आपको एक सबक भी देती हैं.

Maharani:

90 के दशक की राजनीति देखनी हो तो सोनी लिव की महारानी देख लीजिए. बिहार की पृष्ठभूमि पर बेस्ड इस सीरीज में हुमा कुरैशी ने रानी नाम की ऐसी महिला का किरदार निभाया है जो अनपढ़ है लेकिन जब राजनीति में आती है तो किन संघर्षों का सामना करती है वो देखना जबरदस्त है.

Tandav:

सैफ अली खान और सुनील ग्रोवर स्टारर तांडव वेब सीरीज मुख्य रूप से छात्र राजनीति पर बेस्ड है इसके साथ-साथ मुख्य राजनीति में उत्तराधिकार को लेकर द्वंद भी चलता है.

ये भी देंखे: Top 10 web series: मिर्जापुर, कोहरा, दहाड़ समेत ये 10 वेब सीरीज है सबसे धांसू, अब तक नहीं देखे तो तुरंत निपटा दीजिए!

City of Dreams:

पारिवारिक राजनीति के उत्तराधिकारी और इसे लेकर हो रहे षड़यंत्र पर बनी ये वेब सीरीज कमाल है. जिसके दो सीजन अब तक आ चुके हैं और दोनों ही जबरदस्त हिट रहे हैं. ये सीरीज सही और गलत का फर्क जानने और उसके बाद लिए जाने वाले फैसलों के नफा नुकसान सब सिखाती है. अतुल कुलकर्णी, सचिन पिलगांवकर और प्रिया बापट जैसे कलाकारों से सजी इस सीरीज को देखना आपके लिए मजेदार होगा.

Mirzapur:

मिर्जापुर को क्राइम पॉलिटिकल ड्रामा कहें तो कुछ गलत ना होगा. पूर्वांचल की सत्ता जो अलग तरह से ही चलती है और इसके अलग ही मायने हैं. जब लोगों ने इसे स्क्रीन पर देखा तो वो इसके दीवाने बन बैठे. खासतौर से यूथ मिर्जापुर वेब सीरीज के साथ ऐसा कनेक्ट हुआ कि आज भी इसके तीसरे सीजन का इंतजार बेसब्री से हो रहा है.

ये भी देंखे: Top 5 Bold Web Series: ओटीटी पर रसभरी समेत ये टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज, जो आपको केवल अकेले में ही देखनी चाहिए!

Dark 7 White:

सोचिए अगर कोई युवा नेता मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाला हो और उसी दिन उसकी हत्या हो जाए तो! सीरीज डार्क 7 व्हाइट राजस्थान की पृष्ठभूमि पर बनी सीरीज है जो सस्पेंस और मिस्ट्री से भरपूर है. ऑल्ट बालाजी पर आप इसे देख सकते हैं.

ये भी देंखे: Mirzapur के अखंडानंद त्र‍िपाठी का एयरपोर्ट पर दिखा जलवा, जानिए कब आएगी Mirzapur season 3!

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News