होममनोरंजनOppenheimer movie: अगर बॉलीवुड में बनती ये फिल्म तो ऐसे दीखते ये...

Oppenheimer movie: अगर बॉलीवुड में बनती ये फिल्म तो ऐसे दीखते ये स्टार्स

द भारत: Oppenheimer movie: AI ने हाल ही में कुछ तस्वीरें बनाई हैं जिनमें बॉलीवुड सितारे Oppenheimer के किरदार में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दिखाया गया है कि अगर ये फिल्म भारत में बनती तो कौन से सितारे इस फिल्म के किरदारों में फिट बैठते.

हॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय डायरेक्टर में शुमार क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ‘ओपनहायमर’ (Oppenheimer) लोगों को बहुत पसंद आ रही है. इस बीच आर्टिफिशियल टेक्नोलॉजी (AI) की मदद से देसी ओपनहायमर बनाने की कोशिश की गई है. AI ने बॉलीवुड के कई सितारों को ‘ओपनहायमर’ फिल्म की कास्टिंग के साथ रिप्लेस किया है.


यहाँ देंखे तस्वीरों में: web story: अगर बॉलीवुड में बनती Oppenheimer फिल्म तो ऐसे दीखते ये स्टार्स


Shah Rukh Khan

इस फिल्म में AI ने शाहरुख खान को ‘रॉबर्ड ओपनहायमर’ के लीड रोल में दिखाया है. नोलन की फिल्म में ओपनहायमर का किरदार किलियन मर्फी ने निभाया है. (Source: @wild.trance/instagram)

Naseeruddin Sha

AI के मुताबिक, नसीरुद्दीन शाह इस फिल्म में ‘एल्बर्ट आइंस्टाइन’ का रोल निभा सकते हैं. बता दें इस फिल्म में आइंस्टाइन का एक छोटा सा रोल है जिसे टॉम कोंटी ने निभाया है. (Source: @wild.trance/instagram)

Alia Bhatt

AI ने आलिया भट्ट को ‘जीन टेटलॉक’ के रोल में दिखाया है. फिल्म में जीन और ओपनहायमकर का अफेयर देखने को मिलता है. बता दें, इस फिल्म में जीन का किरदार एक्ट्रेस फ्लोरेंस पुघ निभाते नजर आ रही हैं. (Source: @wild.trance/instagram)

Anupam Kher

AI के मुताबिक, इंडियन ओपनहायमर में अनुपम खेर को ‘लुईस स्ट्रॉम’ के लिए कास्ट किया जा सकता है. ओरिजिनल ओपनहायमर में ये रोल रॉबर्ट डॉनी जूनियर ने निभाया है. (Source:

Anushka Sharma

ओपनहायमकर की पत्नी ‘किटी’ के रोल में AI के मुताबिक अनुष्का शर्मा परफेक्ट साबित हो सकती हैं. नोलन की फिल्म में ये कैरेक्टर एमिली ब्लंट ने निभाया है. (Source: @wild.trance/instagram)

Aamir Khan

AI के मुताबिक, ‘लेफ्टिनेंट जनरल लेस्ली ग्रोव्स’ के रोल में आमिर खान फिट बैठ सकते हैं. फिल्म में लेस्ली ओपनहायमर की परमाणु बम बनाने में मदद करते नजर आता है. ओरिजिनल फिल्म में इस कैरेक्टर को मैट डेमन ने निबाया है. (Source: @wild.trance/instagram)

Rajkumar Rao

नोलन की फिल्म में ‘डेविल हिल’ नाम का एक कैरेक्टर है, जिसे एक्टर रामी मलेक ने निभाया है. वहीं देसी ओपनहायमर की बात करें तो AI के मुताबिक इस किरदार को राजकुमार राव बखूबी निभा सकते हैं. (Source: @wild.trance/instagram

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News