होमराजनीतिBihar Politics: जगदानंद का BJP-RSS पर हमला, कहा तिलक लगाकर घूमने वालों...

Bihar Politics: जगदानंद का BJP-RSS पर हमला, कहा तिलक लगाकर घूमने वालों ने भारत को गुलाम बनाया

Bihar Politics: टीका लगाकर घूमने वालों ने भारत को गुलाम बनाया… ये कहना है राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का. जगदानंद बुधवार को पार्टी दफ्तर में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. यहां उन्होंने कहा कि भारत गुलाम किसके समय में हुआ..क्या उस समय कर्पूरी ठाकुर थे..लालू प्रसाद थे, राम मनोहर लोहिया थे.

जगदानंद सिंह ने अपने भाषण में आरएसएस और भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हिंदू- मुसलमान में भारत को बांटने से काम नहीं चलेगा. बना लो मंदिर और तोड़ दो मस्जिद..इससे भारत नहीं चलेगा. वो जिस समय ये बयान दे रहे थे, उस समय मंच पर बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, पूर्व मंत्री वृषण पटेल, आरजेडी नेता रणविजय साहु, एजाज एहमद, बबलू सम्राट मौजूद थे.

2020 के विधानसभा चुनाव में बेइमानी से बात नहीं बनी

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जगदानंद सिंह ने 2020 के विधानसभा चुनाव को याद किया. उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में तेजस्वी को राज मिल गया था. जनता ने बता दिया था कि बिहार में वही राज करें. हो सकता है तकनीकी कारणों से या बेइमानी से बात नहीं बन पाई. जगदानंद ने कहा कि तेजस्वी के फैसले को और मजबूती से आगे ले जाना है. मुल्क की समस्या और अपनी समस्या में ज्यादा फर्क नहीं है.

लालू प्रसाद की जीवनी बांटी गई

Bihar Politics: राजद के पार्टी दफ्तर में आयोजित कार्यक्रम में कई लोगों ने राजद की सदस्यता ग्रहण की. पत्रकार नलिन वर्मा लिखित लालू प्रसाद की जीवनी मिलन समारोह में पहुंचे कार्यकर्ताओं के बीच वितरित की गई. जानकारी है कि इस किताब की एक लाख प्रतियां आरजेडी ने मंगवाई हैं. इस किताब को वितरित करने का मकसद यह कि लालू यादव के बचपन से लेकर छात्र जीवन और उसके बाद राजनीति में संघर्ष साथ ही उनके विचार को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाया जा सके. काफी संख्या में महिलाओं ने भी आरजेडी की सदस्यता ग्रहण की. जगदानंद सिंह और रणविजय साहु ने सदस्यता रसीद देकर सदस्यता ग्रहण करवाई.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News