होमराजनीतिBihar Politics: अमित शाह बोले- बिहार में बहुत जल्द बदलेगी सरकार: अपने...

Bihar Politics: अमित शाह बोले- बिहार में बहुत जल्द बदलेगी सरकार: अपने 30 मिनट के भाषण में 14 बार लालू को किया याद

Bihar Politics: अररिया में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार 16 सितंबर को कहा कि मैं बिहार की सीमा की सारी दिक्कतों से परिचित हूं. मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि बिहार के अंदर जल्द ही चुनाव होने जा रहा है. पीएम मोदी के नेतृत्व में यहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार बनेगी.

आपको बात दें कि अमित शाह ने अररिया में एसएसबी के आवासीय परिसर का उद्घाटन करने पहुंचे थे. उनके साथ केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी मौजूद थे. वहीं, गृहमंत्री के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता आसित नाथ तिवारी ने कहा कि अमित शाह का दिमागी का संतुलन बिगड़ गया है.

उधर, जेडीयू का कहना है कि शाह मुद्दे से लोगों को डायवर्ट करने के लिए इस तरह का बयान दे रहे हैं. राजद ने कहा कि अमित शाह हताश हैं. इंडिया गठबंधन बनने के बाद भाजपा ने आपा खो दिया है. इसलिए वे जल्द चुनाव की बात कर रहे हैं.

मधुबनी में शाह बोले- लालू-नीतीश गठबंधन तेल पानी जैसा

अररिया से पहले मधुबनी के झंझारपुर में एक रैली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लालू-नीतीश पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा- लालू-नीतीश गठबंधन तेल पानी जैसा है. दोनों लंबे समय तक एक साथ नहीं रह सकते. लालू के बेटे को सीएम बनाना चाहते हैं और हर बार की तरह नीतीश बाबू को प्रधानमंत्री बनना है.

Bihar Politics: अमित शाह ने 30 मिनट की स्पीच में 15 बार नीतीश कुमार, 14 बार लालू यादव का नाम लिया. साथ ही 6 बार लालू-नीतीश की सरकार और 12 बार पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लिया. वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अमित शाह पर पलटवार करते हुए कहा कि वे (अमित शाह) कुछ भी बोलते हैं, हम उन लोगों की किसी बात पर ध्यान नहीं देते. बिहार का कितना विकास हो रहा है, देश में क्या हो रहा है, उन्हें कोई जानकारी है? कई दल एकजुट हो रहे हैं, इसलिए वे घबराए हुए हैं

अमित शाह की स्पीच की 5 बड़ी बातें

  • अमित शाह ने लालू के जंगलराज की याद दिलाई। उन्होंने कहा कि बिहार में बड़े बदलाव की जरूरत है. सरकार नहीं सुशासन चाहिए. गुंडाराज नहीं जनताराज चाहिए.
  • मैं रोज अखबार पढ़ रहा हूं. लालू जी एक्टिव हो गए…नीतीश जी इनएक्टिव हो गए. अब आप सोच सकते हैं, बिहार का क्या होने वाला है.
  • मोदी को लाइए, नहीं तो सीमांचल में घुसपैठ और आतंक बढ़ जाएगा. पलायन पर कहा कि तीन दशक से ज्यादा समय में जिन लोगों की सत्ता में भागीदारी रही है, वो ईमानदारी से काम कर लेते तो हमारे बच्चों को बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ती.
  • बिहार विधानसभा चुनाव मोदी के चेहरे पर ही होगा. बिहार में लोकसभा और विधानसभा चुनाव में मोदी को ही जिताइए.
  • रेल मंत्री रहते हुए लालू जी ने अरबों का भ्रष्टाचार किया. ये UPA नाम के साथ नहीं आ सकते, इसलिए इन्होंने I.N.D.I.A गठबंधन नाम रखा. ये वही लालू प्रसाद यादव हैं, जिन्होंने बिहार को सालों तक पीछे धकेलने का काम किया.

ये भी पढ़ें: Crypto Price Today: बिटकॉइन के भाव में आई तेजी, 26500 डॉलर के ऊपर पहुंचा भाव; XRP, Tron 4-4% चढ़े

ये भी पढ़ें: OTT trending: काला से लेकर बंबई मेरी जान तक इस वीकेंड ये फिल्में और वेब सीरीज करेंगी मनोरंजन का डोज डबल

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News