होममनोरंजनOTT trending: काला से लेकर बंबई मेरी जान तक इस वीकेंड ये...

OTT trending: काला से लेकर बंबई मेरी जान तक इस वीकेंड ये फिल्में और वेब सीरीज करेंगी मनोरंजन का डोज डबल

OTT trending: इस वीकेंड अगर आप भी अपने मनोरंजन का डोज डबल करना चाहते हैं तो रोमांस, थ्रिल, ड्रामा और एक्शन से भरपूर ये फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं. कसम से आप बोर नही होंगे. वेब सीरीज ‘कोहरा’ आप देख सकते हैं. नेटफ्लिक्स पर यह उपलब्ध है. इसमें पंजाब की कहानी दिखाई गई है, जिसमें पेज थ्री के एक कपल के बेटे का मर्डर हो जाता है…

ये भी पढ़ें: Bihar Politics: अमित शाह बोले- बिहार में बहुत जल्द बदलेगी सरकार: अपने 30 मिनट के भाषण में 14 बार लालू को किया याद!

ये भी पढ़ें: JamshedJi Tata story: जब टाटा को विदेश में ठहरने को नहीं मिला था होटल, जानिए ताज होटल बनने की पूरी कहानी! 

यदि आप कुछ रोमांटिक देखना चाहते है तो नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म है लव एट फर्स्ट साइट. लड़का-लड़की की कहानी है, जिन्हें पहली ही नजर में प्यार हो जाता है. फिल्म अछा मैसेज भी देती है. ये आप देख सकते हैं.

‘साइलेंस’

पुरानी फिल्म है, पर कमाल की है. मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘साइलेंस’ शानदार फिल्मों में गिनी जाती है. जी5 पर यह फिल्म उपलब्ध है. कहानी सिर्फ इतनी सी है कि मनोज एक पुलिस इंस्पेक्टर होते हैं जो जस्टिस की बेटी के मर्डर के केस को शानदार तरीके से सॉल्व करते .

‘सेक्स एजुकेशन’

नेटफ्लिक्स की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘सेक्स एजुकेशन’ का नया सीजन आने वाला है. वो भी 21 सितंबर को. अगर आपने यह सीरीज नहीं देखी है तो इसके तीन सीजन्स आप देख सकते हैं. काफी नॉलेज मिलेगी. देखिएगा.

‘बंबई मेरी जान’

OTT trending: अमेजन प्राइम पर वेब सीरीज आई है, ‘बंबई मेरी जान’. कहा जा रहा है कि यह कुख्यात डॉन दाऊद इब्राहिम की लाइफ पर बेस्ड है. इसका निर्देशन शुजात सौदागर ने किया. है. कहानी मशहूर क्राइम राइटर एस हुसैन जैदी ने लिखी है जिनकी किताबों पर बॉलीवुड में अंडरवर्ल्ड फिल्में बनी हैं.

‘काला’

वही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर वेब सीरीज रिलीज हुई है, नाम है ‘काला’. 4 एपिसोड की इस सीरीज में क्राइम, ड्रामा और एक्शन दिखाया गया है. अगर आप कुछ खतरनाक देखना.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News