होमखेल/कूदIND vs SL Live Score card: श्रीलंका ने Asia Cup के फाइनल...

IND vs SL Live Score card: श्रीलंका ने Asia Cup के फाइनल में जीता टॉस, टीम इंडिया करेगी गेंदबाजी

IND vs SL Live Score card: एशिया कप 2023 का फाइनल कुछ देर में कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में शुरू होने जा रहा है. भारत और श्रीलंका दोनों ही टीमें यहां जीत दर्ज करना चाहेंगी. फिलहाल श्रीलंका ने Asia Cup के फाइनल में टॉस जीत लिया हैं मगर टीम इंडिया ने गेंदबाजी करने का फैसला किया हैं.

IND vs SL Live Score card: आपको बात दें कि 5 अक्टूबर से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप से पहले यह टीम की तैयारी के लिए भी बेहद अहम है. हालांकि भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल चोट के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे. उनकी जगह वॉशिंगटन सुंदर को मौका मिल सकता है.

कोलंबो की पिच स्पिनर्स को मदद देती है. ऐसे में टीम इंडिया एक बार फिर 3 स्पिन गेंदबाजों को प्लेइंग-11 में मौका दे सकती है. शाम को बारिश की संभावना है, लेकिन अभी मौसम साफ है. मैच के रिजर्व-डे भी रखा गया है. सुंदर के नहीं खेलने पर तिलक वर्मा को जगह मिल सकती है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News