होममनोरंजनBhojpuri Hot Video Khesari Lal Yadav: शर्ट उतार के Khesari Lal Yadav...

Bhojpuri Hot Video Khesari Lal Yadav: शर्ट उतार के Khesari Lal Yadav ने एक्ट्रेस को बनाया दिया अपना दीवाना, जमकर किया रोमांस

Bhojpuri Hot Video Khesari Lal Yadav: शर्ट उतार के खेसारी ने एक्ट्रेस को बनाया दिया अपना दीवाना, जमकर किया रोमांस एक्ट्रेस के साथ खेसारी लाल के रोमांस में इंटरनेट को भी खिला दिया है 1 मिनट और लोगों के शरीर का तापमान बढ़ा दिया है. दोनों की सीजनिंग हॉट कैमिस्ट्री देखने के बाद हर कोई अपने आप पर काबू नहीं पा रहा है. इसके साथ ही हम बात कर रहे हैं.

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के नए गाने की बता दे यह गाना खेसारी लाल यादव की एल्बम ब्रांडेड लाइका से ले लिया गया है. इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव और शिवानी सिंह ने अपनी आवाज दी है. जिसके लिए लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्शन जेपी तिवारी का है.

ये भी देंखे: Bhojpuri gana video: Akshara Singh के साथ पलंगतोड़ रोमांस करते दिखें Khesari Lal Yadav, नजारा देख बज जाएगी आपकी सीटी

Bhojpuri Hot Video Khesari Lal Yadav: आपको बता दे कि यह गाना महादेव रिकॉर्ड नाम के एक यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. इस गाने को अब तक 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही बता दे कि यह गाना 14 सितंबर को पोस्ट किया गया था. गाने के अंदर दोनों ने धमाल मचाया हुआ है उनके रोमांस को देखकर लोग भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. और इस गाने को देखकर लोग दिखाओ हो गए हैं इसके साथ ही भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव की यात्रा काफी शानदार भी लग रहे हैं.

फिल्म संघर्ष 2 की शूटिंग भी शुरू

बता दे किस गायक ने कई एक से बढ़कर एक हिट गाने भी दिए हैं और प्रशंसक इनके जोशीले गानों पर खुद को नाचने से रोक नहीं पा रहे हैं. खेसारी लाल के संगीत वीडियो अक्सर लाखों व्यूज लेते हुए वायरल हुए हैं. साथ ही इस बीच काम के बारे में अगर बात करें, तो खेसारी लाल यादव अगली बार संघर्ष 2 में नजर आने वाले हैं.

पहला भाग में अभिनेत्री काजल राघवानी ने मुख्य भूमिका निभाई थी, लेकिन अगले पाठ में साउथ अभिनेत्री मेघा श्री है. अभिनेता खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म संघर्ष 2 की शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News