होममनोरंजनBhojpuri Hot Video: Kajal Raghwani को देख पिघले Khesari Lal Yadav, दोनों...

Bhojpuri Hot Video: Kajal Raghwani को देख पिघले Khesari Lal Yadav, दोनों ने जंगल में किया मंगल

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव अपनी मस्कुलर बॉडी के लिए ज्यादा मशहूर हैं. भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव का सफर काफी चौंकाने वाला रहा है. यह उनकी कड़ी मेहनत और संघर्ष का ही नतीजा है. कि आज वह सुपरस्टार बन गए हैं.

भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव निरहुआ और पवन सिंह जैसे एक्टर होने के बावजूद भी खेसारी लाल ने सुपरस्टार होने का तमगा हासिल कर लिया है.इससे पता चलता है कि वह कितनी मेहनत करते हैं. इतना ही नहीं उन्हें जनता के साथ-साथ दर्शकों के बीच भी खूब पसंद और पसंद किया जाता है.

ये भी देंखे: Bhojpuri Video: आधी रात Yamini Singh के कमरे में पहुंचे Khesari Lal, Video देख लोग हुए शर्म से लाल

Kajal Raghwani को देख पिघले Khesari Lal Yadav

Bhojpuri Hot Video: आपको बता दे कि इस समय उनके एल्बम और फिल्में काफी ज्यादा पसंद की जाती है जब भी खेसारी लाल यादव की कोई फिल्म या फिर एल्बम रिलीज होती है तो दर्शकों कोर्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. और एक्टर के नए प्रोजेक्ट कभी काफी ज्यादा इंतजार करते हैं लोग इसी सिलसिले में अब भोजपुरी इंडस्ट्री के एक सुपरस्टार का गाना यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं. हम खेसारी लाल यादव के जी गाने की बात कर रहे हैं उसे गाने का नाम है ‘ऐसे बारा ना माचिस के तिली’ है.

जंगल में किया दोनों ने रोमांस

इसके साथ ही आपको बता दे कि इस गाने को भोजपुरी म्यूजिक चैनल खेसारी मूवी एंड म्यूजिक पर पोस्ट किया गया है. साथ ही 2021 में अपलोड हुए इस गाने को अब तक 76 लाख लोग देख चुके हैं. साथ ही 5000 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है इतना ही नहीं कमेंट बॉक्स पर भी लोगों के इस वीडियो पर भर भर कर कमेंट आ रहे हैं. और वह खेसारी लाल यादव की एक्टिंग और कॉमेडी और सिंगिंग की तारीफ कर रहे हैं इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गया.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News