होममनोरंजनBhojpuri hot Song: Kajal Raghwani को देख बिगड़ा Khesari Lal Yadav का...

Bhojpuri hot Song: Kajal Raghwani को देख बिगड़ा Khesari Lal Yadav का मन, जंगल में किया डांस के साथ रोमांस भी

Bhojpuri hot Song: भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav ) अपनी मस्कुलर बॉडी के लिए ज्यादा मशहूर है. भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की यात्रा काफी आश्चर्यजनक रही है. उनकी कड़ी मेहनत और उनके संघर्ष का ही नतीजा है कि आज वह एक सुपरस्टार बन चुके हैं. भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव निरहुआ और पवन सिंह जैसे अभिनेता होने के बावजूद खेसारी लाल ने सुपरस्टार होने का तमगा हासिल किया है.

यह दिखाता है कि वह कितनी मेहनत करते हैं. इतना ही नहीं जनता के बीच भी ऑडियंस के बीच भी उन्हें काफी पसंद किया जाता है और प्यार दिया जाता है. उनके एल्बम और फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है. जब भी खेसारी लाल यादव की कोई फिल्म या एल्बम रिलीज होती है तो दर्शक बेसब्री से उसे देखते हैं और अभिनेता के नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं.

ये भी देंखे: Bhojpuri gana video: Akshara Singh के साथ पलंगतोड़ रोमांस करते दिखें Khesari Lal Yadav, नजारा देख बज जाएगी आपकी सीटी

इसी सिलसिले में अब भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार का एक गाना यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. और लोगों को पसंद भी आ रहा है. खेसारी लाल यादव के जिस गाने के बारे में हम बात कर रहे हैं उस गाने का नाम है ऐसे बारे ना माचिस के तीली.

खुद खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गया है

Bhojpuri hot Song: यह गाना भोजपुरी म्यूजिक चैनल KHESARI MOVIES AND MUSIC पर पोस्ट किया गया है. 2021 को अपलोड किए गए इस गाने को आज तक 76 लाख लोगों ने देख लिया है और 5000 से ज्यादा लोगों ने इस गाने को लाइक भी कर दिया है. इतना ही नहीं कमेंट बॉक्स में अगर जाकर देखें तो लोग खेसारी लाल यादव की एक्टिंग कॉमेडी और सिंगिंग की काफी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गया है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News