होममनोरंजनBhojpuri Video: आधी रात Yamini Singh के कमरे में पहुंचे Khesari Lal,...

Bhojpuri Video: आधी रात Yamini Singh के कमरे में पहुंचे Khesari Lal, Video देख लोग हुए शर्म से लाल

Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री का एक ऐसा अभिनेता जिसने भोजपुरी में अपनी अच्छी पहचान बनाई है. जिन्होंने अपनी मेहनत और सफलता से सभी को हैरान कर दिया है, उनकी सफलता बेहद सामान्य रही है. खेसरी लाल यादव खेसरी लाल यादव ने अपने संघर्ष की शुरुआत सड़कों पर लिट्टी चोखा बेचकर की थी. हालाँकि उनका हमेशा एक कलाकार बनने का सपना था, यह उनका सपना ही था जो उन्हें यहाँ तक खींच लाया.

खेसारी लाल ने अपनी मेहनत से जुटे हुए पैसों से अपना एक पहला एल्बम बनाया लेकिन उनका पहला एल्बम पूरी तरह से फ्लॉप गया था. लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और लगातार मेहनत करते रहे इसी का नतीजा है कि आज वह एक भोजपुरी के सुपरस्टार बन चुके हैं.

ये भी देंखे: Bhojpuri Hot Video: Kajal Raghwani को देख पिघले Khesari Lal Yadav, दोनों ने जंगल में किया मंगल

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव आए दिन अपने कोई न कोई नए गाने लेकर आते हैं, जो काफी हिट भी होते हैं. आज हम बात करने जा रहे हैं खेसारी लाल यादव के गाने के बारे में. गाने का नाम ललका टी-शर्ट है. बता दें कि इस गाने को भोजपुरी म्यूजिक चैनल अन्नपूर्णा फिल्म पर पोस्ट किया गया है. इसमें उनके साथ यामिनी सिंह भी नजर आ रही हैं. इस गाने को अब तक 58 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 6 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है और ये संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है.

शिल्पी राज, खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस

Bhojpuri Video: आपको बता दें कि अगर गाने के सिंगर की बात करें तो इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने शिल्पी राज के साथ गाया है. वहीं इसके बोल लिखने का काम अखिलेश कश्यप ने किया है, म्यूजिक डायरेक्शन आरएस शर्मा का है. वहीं गाने को कंपोज किया है संगीतकार शुभम तिवारी ने. इस गाने में शिल्पी राज, खेसारी लाल यादव के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने का म्यूजिक डायरेक्शन आरएस शर्मा और कंपोजर शुभम तिवारी हैं.

अगर हम बात करें खेसारी लाल यादव के काम की तो एक्टर आखिरी बार भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 में नजर आए थे.जिसमें उनके एक्शन में हर किसी को हैरान कर दिया था और इस समय भी उनके इस गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है इस गाने में उनके रोमांस पर लोगों की नजर टिकी हुई है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News