होममनोरंजनBhojpuri Video:  Akshara Singh ने उतारी साड़ी तो बोखलाए एक्टर, दोनों का...

Bhojpuri Video:  Akshara Singh ने उतारी साड़ी तो बोखलाए एक्टर, दोनों का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में वैसे तो कई सारे हॉट एंड खूबसूरत जोड़ियां है जिन्हें देखने के बाद दर्शन भी अपना खूब प्यार देते हैं। लेकिन इन जोड़ियां में अक्षरा सिंह और पवन सिंह का नाम सबसे ऊपर आता है। लोगों के बीच अक्षरा सिंह का पवन सिंह की दीवानगी एक अलग ही मुकाम पर जा पहुंची है जब भी इन दोनों का कोई गाना या कोई एल्बम वायरल होता है. तो लोग तुरंत उसे देख डालते हैं और बिना कमेंट किया नहीं रह पाते हैं.

इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की हॉट केमिस्ट्री का जलवा देश के कोने कोने में फैला है सिल्वर स्क्रीन पर जब भी पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक दूसरे के साथ रोमांस करते हैं तो देखने वालों को यही लगता है. कि यह दोनों रियल लाइफ में भी पति पत्नी है अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अक्षर की हॉट अदाओं का जादू देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: Kajal Raghwani को देख पिघले Khesari Lal Yadav, दोनों ने जंगल में किया मंगल

आपको बता दे कि अनिल स्मार्ट और अक्षरा सिंह का गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है. और लोगों को यह गाना पसंद भी आ रहा है गाने के अंदर देखा जा सकता है. कि अनिल स्मार्ट अपनी हद पार करते हुए अक्षरा सिंह के पास जा रहे हैं. उन्होंने अक्षरा सिंह का ब्लाउज खोल दिया है, इसके बाद दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को भी दिख रहा है. इसके साथ ही बता दे आपको यह गाना अनिल स्मार्ट और अक्षरा सिंह की फिल्म प्रतिज्ञा 2 से लिया गया है.

इसक लिरिक्स भी विनय बिहारी ने लिखे हैं

Bhojpuri Video: बता दे कि गाने को इंदू सोनाली ने अपनी आवाज दी है और लिरिक्स भी विनय बिहारी ने लिखे हैं. म्यूजिक देने का काम भी विनय बिहारी का है, इस गाने के प्रोड्यूसर संजय यादव हर्ष तिवारी और अभिषेक तिवारी है. इसके साथ ही अक्षरा सिंह के हॉटनेस से सजे हुए इस गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड नाम के एक भोजपुरी चैनल प्रपोज किया गया है. जिसे अब तक 56 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है यह गाना 18 नवंबर 2015 को पोस्ट किया गया था. और अब भी इस गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और यह गाना ट्रेडिंग में बना हुआ है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News