होममनोरंजनBhojpuri gana: Pawan Singh ने इस हसीना संग किया देसी रोमांस, इतना...

Bhojpuri gana: Pawan Singh ने इस हसीना संग किया देसी रोमांस, इतना तड़पाया कि आंहें भरती रहीं हसीना

Bhojpuri gana: पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे हैं और आपको बता दें कि तकरीबन 2 दशकों से भी ज्यादा वक्त से वह इंडस्ट्री में एक्टिव है. उन्होंने अपनी एक्टिंग के बलबूते पर इस मुकाम को हासिल किया है और दर्शकों के दिलों पर भी काफी ज्यादा राज करते हैं. उनकी मेहनत रंग लाई और आज वह काफी ज्यादा सम्मान के साथ उनका नाम लिया जाता है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri gana video: Akshara Singh के साथ पलंगतोड़ रोमांस करते दिखें Khesari Lal Yadav, नजारा देख बज जाएगी आपकी सीटी

Pawan Singh का गाना हो रहा तेजी से वायरल

सोशल मीडिया पर भी पवन सिंह को काफी ज्यादा एक्टिव देखा जाता है और आए दिन वह अपनी वीडियो और तस्वीरों को भी शेयर करते रहते हैं. लेकिन इन दोनों पवन सिंह (Pawan Singh) और सहर अफ्शा का एक गाना जमकर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है. बता दे कि दोनों इस गाने के दौरान रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. दरअसल हम पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने की बात कर रहे हैं उसका नाम ‘करेजा 24 घंटा हो’ है.

सहर अफ्शा और Pawan Singh ने किया देसी रोमांस

इस गाने में सहर अफ्शा और पवन सिंह काफी ज्यादा रोमांटिक अंदाज में नजर आए और दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरीके से खोए हुए दिखाई दिए. दोनों के इस रोमांटिक अंदाज को देखकर हर कोई उनका दीवाना होता जा रहा है. बता दे कि पवन सिंह (Pawan Singh के इस भोजपुरी गाने को एक दूजे के लिए फिल्म से लिया गया है. इस गाने को खुद पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपनी आवाज दी है और संगीत देने का काम छोटे बाबा ने किया है. पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने के लिरिक्स को रितेश सिंह ने लिखा है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News