होममनोरंजनBhojpuri new hot: Akshara Singh को बड़े दिनों बाद देख बहक उठे...

Bhojpuri new hot: Akshara Singh को बड़े दिनों बाद देख बहक उठे Pawan Singh , जमीन पर लेटाकर ही कर डाला…ये काम 

Bhojpuri new hot: भोजपुरी इंडस्ट्री के सलमान कहे जाने वाले मशहूर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म हो या कोई गाना उसका इंतजार उनके फैंस को बड़ी ही बेसब्रिज रहता है. और जब उनके किसी एल्बम में या गाने में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी नजर आए तो लोगों का मजा दोगुना हो जाता है. इस जोड़ी को देखने के लिए लोग हमेशा ही बेसब्र रहते हैं। दोनों जब भी साथ में आते हैं तो जबरदस्त रोमांस करते हैं.

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को भी भोजपुरी इंडस्ट्री की जान कहा जाता है. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। इन दिनों पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह का एक जबरदस्त रोमांटिक गाना तेजी से वायरल हो रहा है. जिसने धमाल मचाया हुआ है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह की हॉट केमिस्ट्री से सजे इस गाने का नाम है Bhar Jata Dhodi . यह गाना पवन सिंह की ही फिल्म राजा जी से लिया गया है. गाने में दोनों का रोमांस लोगों के मन में लालच जगा रहा है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Video: आधी रात Yamini Singh के कमरे में पहुंचे Khesari Lal, Video देख लोग हुए शर्म से लाल

लिरिक्स लिखने का काम छोटन मनीष ने किया है

Bhojpuri new hot: इस गाने को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. लिरिक्स लिखने का काम छोटन मनीष ने किया है. गाने का म्यूजिक डायरेक्शन एमएम ब्राथर का है. इसके कंपोजर पारस है. यह गाना विवेक म्यूजिक पर पोस्ट किया गया है. 6 जनवरी 2018 को पोस्ट किए गए इस गाने को अब तक 73 लाख लोगों ने देख लिया है और हजारों की संख्या में लोगों ने गाने को लाइक भी किया है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Sexy Video: Khesari Lal Yadav ने अंजना सिंह के साथ बंद कमरे में किया रोमांस! वीडियो हुआ वायरल

यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है

अब आप भी इस रोमांटिक गाने का मजा ले सकते हैं. यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बारे में बात करें तो यह जोड़ी एक समय में भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे प्यारी और सुपरहिट जोड़ी मानी जाती थी. लेकिन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह में किसी बात को लेकर विवाद होने के बाद से इन दोनों ने साथ में काम करना बंद कर दिया है. अब यह दोनों अलग-अलग काम करते है. दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने से भी मना भी कर दिया है. बहरहाल आप दोनों के इस गाने के आनंद लीजिये.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News