होममनोरंजनBhojpuri hot Video: Akshara Singh ने साड़ी उतार के अपने प्रेमी को...

Bhojpuri hot Video: Akshara Singh ने साड़ी उतार के अपने प्रेमी को बुलाया बिस्तर पर, दोनों का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

Bhojpuri hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में वैसे तो काफी हॉट और खूबसूरत जोड़ियां मौजूद हैं जिन्हें देखने के लिए दर्शक काफी बेसब्र रहते हैं. लेकिन इन जोड़ियां में अक्षरा सिंह ( Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) का नाम एक अलग स्तर पर मौजूद है. लोगों के बीच अक्षरा सिंह और पवन सिंह की दीवानगी एक अलग मुकाम पर जा पहुंची है. जब भी इन दोनों का कोई गाना या कोई एल्बम वायरल होती है तो लोग तुरंत उसे देख डालते हैं और बिना कमेंट किये नहीं रह पाते हैं.

भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा सिंह ( Akshara Singh) और पवन सिंह की हॉट केमिस्ट्री का जलवा देश के कोने-कोने में फैला हुआ है. सिल्वर स्क्रीन पर जब भी पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक दूसरे के साथ रोमांस करते हैं तो देखने वालों को यही लगता है यह दोनों रियल लाइफ में भी पति-पत्नी है. अब सोशल मीडिया पर एक बार फिर से अक्षरा की हॉट अदाओं का जादू देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri Hot Video: Kajal Raghwani को देख पिघले Khesari Lal Yadav, दोनों ने जंगल में किया मंगल

अनिल स्मार्ट (Anil Samart ) और अक्षरा सिंह का गाना खोल यह राजा जी ब्लाउज काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है. गाने के अंदर देखा जा सकता है कि अनिल सम्राट (Anil Samart ) अपनी हद पार करते हुए अक्षरा सिंह के पास जा रहे हैं उन्होंने अक्षरा सिंह का ब्लाउज खोल दिया है. इसके बाद दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिलता है.

यह गाना अनिल सम्राट और अक्षरा सिंह की फिल्म प्रतिज्ञा 2 से लिया गया है.

गाने को इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है और लिरिक्स भी विनय बिहारी ने लिखे हैं। म्यूजिक देने का काम भी विनय बिहारी का है. इस गाने के प्रोड्यूसर संजय यादव , हर्ष तिवारी और अभिषेक तिवारी हैं. अक्षरा सिंह की हॉटनेस से सजे हुए इस गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड नाम के भोजपुरी चैनल पर पोस्ट किया गया है. जिसे अब तक 56 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. यह गाना 18 नवंबर 2015 को पोस्ट किया गया था. आप भी दी गई लिंक पर जाकर अक्षरा सिंह की होटेन्स का मज़ा ले सकते हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News