होममनोरंजनBhojpuri hot Song: Akshara Singh ने बिस्तर पर जाने से पहले सभी...

Bhojpuri hot Song: Akshara Singh ने बिस्तर पर जाने से पहले सभी कपड़े उतार फेंके, अकेले में ही देखें ये पवन सिंह का वीडियो

Bhojpuri hot Song: भोजपुरी गाने लोगों की पसंद बने हुए हैं. भोजपुरी सिनेमा से लेकर देश के अन्य हिस्सों में भी इन गानों को काफी पसंद किया जाता है. इनका अंदाज लोगों के दिलों में इस कदर उतर जाता है कि यह कभी उतरता ही नहीं है. भोजपुरी सिनेमा के गाने आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी देखे और सुने जाने लगे हैं.

ये भी देंखे: Bhojpuri Hot Video Khesari Lal Yadav: शर्ट उतार के Khesari Lal Yadav ने एक्ट्रेस को बनाया दिया अपना दीवाना, जमकर किया रोमांस

इसी कड़ी में हम आपके लिए लेकर आए हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक ऐसा गाना जो आपके अंदर तक हिला कर रख देगा.

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह की लविंग केमिस्ट्री

वायरल होने वाले इस गाने में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. अक्षरा सिंह का जो गाना वायरल हो रहा है. इस गाने में उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के सीनियर सुपर कलाकार और एक समय में उनके प्रेमी रह चुके पवन सिंह भी नजर आ रहे हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह की लविंग केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. दोनों का हॉट रोमांस लोगों के दिल धड़का रहा है. अक्षरा सिंह और पवन सिंह का जो गाना वायरल हो रहा है उसे गाने का नाम एक्स य ज है.

बल होने वाले इस गाने को खुद पवन सिंह ने खुशबू जैन के साथ मिलकर अपनी आवाज दी है जो कि इन दिनों का भी वायरल हो रहा है. इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करते इस फिल्म में Bhar Jata Dhodi Me Pasina कलाकार मौजूद है. वायरल होने वाले इस गाने के लिए लिरिक्स राजेश मिश्रा ने लिखे हैं. म्यूजिक देने का काम दामोदर राव ने किया है. वही इस सुपरहिट गाने का डायरेक्शन अशोक चतुर्वेदी ने किया है.

यह गाना अब लोगों की पसंद बन चुका है

Bhojpuri hot Song: इतना ही नहीं लोग तेजी से इस गाने को देखना और सुनना भी पसंद कर रहे हैं. लोग अक्षरा सिंह के हुस्न की तारीफ भी कर रहे हैं. गाने में देखा जा सकता है कि पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह दोनों ही हरे कलर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. इसके बाद दोनों का रोमांस लोगों के दिल धड़का रहा है. इस गाने को एसआरके नाम के म्यूजिक चैनल पर 15 जुलाई 2015 के दिन पोस्ट किया गया था. तब से लेकर अब तक इस गाने को 65 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

और इतने ही लोगों ने लाइक भी किया है.

गौरतलब है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह पवन सिंह की जोड़ी एक समय में काफी मशहूर हुआ करती थी. इन दोनों के नाम से ही फ़िल्में और एल्बम सुपरहिट हो जाया करती थी. दोनों ने ही साथ में कई फिल्मों में काम भी किया है. लेकिन जब से दोनों के बीच में विवाद हुआ है. दोनों ने ही अपने रास्ते अलग कर लिए हैं इतना ही नहीं अक्षरा सिंह पवन सिंह के साथ काम करने से सीधे रूप से मना भी कर चुकी है. अब दोनों साथ में नजर नहीं आते हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News