होममनोरंजनOTT Release This Weekend: मर्डर मिस्ट्री से लेकर रोमांस तक, इस सप्ताह...

OTT Release This Weekend: मर्डर मिस्ट्री से लेकर रोमांस तक, इस सप्ताह मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज, ओटीटी पर रिलीज होंगी ये नई फिल्में और सीरीज

OTT Release This Weekend: थिटेयर फिल्मों से ज्यादा अब लोगों को ओटीटी पर आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज का इंतजार रहता है. हर हफ्ते ओटीटी पर कोई न कोई नई नई सीरीज या फिल्म आती ही है. ऐसे में आने वाला वीकेंड ऑडियंस को लिए काफी एक्साइटिंग होने वाला है. इस वीक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्म और सीरीज ओटीटी पर दस्तक देने आ रहे हैं जिसका फैंस को कब से इंतजार था.

चलिए आपको बताते है इस वीक (OTT Release This Weekend) कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कौन-कौन सी फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं जो आपके पूरे हफ्ते को मजेदार बना देंगे. इस बार का वीक इसलिए भी खास है क्योंकि बॉलीवुड की दो फेमस और टॉप अभिनेत्रियां जो ओटीटी पर दस्तक देने जा रही हैं. बॉलीवुड डीवा करीना कपूर की डेब्यू फिल्म भी आज भी रिलीज हुई है जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

जाने जान (Jaane Jaane)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम करीना कपूर की ओटीटी डेब्यू फिल्म ‘जाने जान’ है जो उनके बर्थडे के खास मौके पर रिलीज हो गई है. फिल्म में करीना के अलावा विजय वर्मा और जयदीप अहलावत जैसे शानदार एक्टर्स भी लीड रोल में हैं और सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

सेक्स एजुकेशन सीजन 4 (Sex Education Season 4)

नेटफ्लिक्स की मोस्ट पॉपुलर सीरीज सेक्स एजुकेशन हर किसी ने देखी है और ज्यादातर लोगों को ये बहुत पसंद भी आई है। वहीं, अब ये सीरीज अपने चौथे सीजन के साथ वापस आ रही है. सेक्स एजुकेशन सीजन 4 को देखने के लिए दर्शक बहुत एक्साइटेड हैं.

लव अगेन (Love Again)

बॉलीवुड से हॉलीवुड स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा जोनस की सीरीज लव अगेन 20 सितंबर को रिलीज हो गई है. इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं जिसमें देसी गर्ल के साथ एक्टर सैम ह्यूगन लीड रोल में है और सीरीज में एक्ट्रेस के पति निक जोनस ने एक छोटा सा रोल प्ले किया है.

कैसेंड्रो (Cassandro)

अमेरिकन बॉयोलोजिकल ड्रामा फिल्म कैसेंड्रो भी इसी वीक रिलीज होने जा रहा है. ये ड्रामा जो गे रेस्लर साउल अरमेन Saúl Armendáriz के जीवन पर बेस्ड है और 22 सितंबर से यह प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

इन सभी सीरीज और फिल्मों के अलावा इस वीक (OTT Release This Weekend) फिल्म स्पाई किड्स आर्मगेडन भी 22 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. स्टील अप नाम की मूवी भी 22 सितंबर से ऐपल टीवी पर स्ट्रीम होगी. वहीं, एक्शन थ्रिलर फिल्म द कॉन्टिनेंटल: फ्रॉम द वर्ल्ड ऑफ जॉन विक भी इसी वीक अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News