होममनोरंजनOTT Releases This Week: 'जाने जान' से लेकर 'द ग्रेट इंडियन फैमिली'...

OTT Releases This Week: ‘जाने जान’ से लेकर ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ तक, इस हफ्ते ये फिल्में करेंगी आपका जमकर मनोरंजन

OTT Releases This Week: हर हफ्ते सिनेमाघरों और OTT पर कोई नई फिल्म या वेब सीरीज दस्तक दे जाती है. जहां पिछले हफ्ते OTT पर वेब सीरीज का जलवा देखने को मिला, वहीं इस हफ्ते OTT पर करीना कपूर फिल्म ‘जाने जान’ लेकर आ रही हैं. दूसरी तरफ सिनेमाघरों मे भी दर्शकों का जमकर मनोरंजन होने वाला है, क्योंकि विक्की कौशल की ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ और शिल्पा शेट्टी की ‘सुखी’ इसी हफ्ते सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटाने वाली है.

‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’

वैसे ताे शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने चारों ओर ऐसा माहौल बना दिया है कि किसी और फिल्म पर जनता का ध्यान ही नहीं जा रहा है. ऐसे में विक्की कौशल 22 सितंबर को फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ लेकर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं. अब ‘जवान’ की सुनामी में यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चैन की सांस ले पाएगी या नहीं, ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा.

ये भी देंखे:मर्डर मिस्ट्री से लेकर रोमांस तक, इस सप्ताह मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज, ओटीटी पर रिलीज होंगी ये नई फिल्में और सीरीज

‘जाने जान’

करीना के प्रशंसक उनकी इस फिल्म का खासतौर से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि यही वो फिल्म है, जिससे करीना OTT पर अपनी पारी शुरू कर रही हैं. इसमें उनके किरदार का नाम माया डिसूजा है. फिल्म के निर्देशक और लेखक सुजॉय घोष हैं. करीना के जन्मदिन के मौके पर यानी 21 सितंबर को यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर दर्शकों के बीच आई है. इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में करीना के साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा नजर आ रहे हैं.

‘सुखी’

OTT Releases This Week: शिल्पा फिल्म ‘सुखी’ की हीरोइन हैं. लंबे समय बाद किसी फिल्म का दारोमदार उनके कंधों पर है. फिल्म में शिल्पा के साथ कुशा कपिला भी नजर आएंगी. फिल्म में शिल्पा एक गृहणी का किरदार निभा रही हैं, जिसकी जिंदगी अपने परिवार तक ही सीमित है. उसे एक दिन अपनी पुरानी सहेलियों से मिलने का मौका मिलता है, जिनके साथ वह खुलकर मस्ती करती है. यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों का रुख करेगी.

‘किंग ऑफ कोठा’

मलयालम सुपरस्टार दुलकर सलमान की फिल्म ‘किंग ऑफ कोठा’ पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई, लेकिन दुलकर के अवतार और अंदाज ने दर्शकों का दिल जीत लिया।बहरहाल, उनकी यह फिल्म अब डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है. इस मलयालम फिल्म को तमिल, कन्नड़, तेलुगु और हिंदी भाषा में भी डब किया गया है. यह 22 सितंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर सभी भाषाओं में रिलीज हो रही है.

‘फास्ट X’

अगर आप ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ सीरीज के प्रशंसकों में शुमार हैं तो इस हफ्ते इसकी 10वीं किस्त यानी ‘फास्ट X’ भी आपके लिए एक बेहतर विकल्प है. आप जियो सिनेमा पर इसका लुप्फ उठा सकते हैं. यह 18 सितंबर को इस OTT प्लेटफॉर्म पर आई है. विन डीजल फिल्म के हीरो हैं, जिन्होंने एक बार फिर अपने जोरदार एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया लुई लेटरियर ने फिल्म के निर्देशन की कमान संभाली है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News